IPL 2022: हार्दिक पांड्या और कुणाल को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस! अब दोनों भाई खेलेंगे नई फ्रेंचाइजी के लिए

DA Image

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आठ पुरानी फ्रेंचाइजी 30 नवंबर को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की घोषणा करेंगी। लगभग सभी टीमों ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची बना ली है, लेकिन फिलहाल यह सूची नॉट आउट है। इस बीच हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या अब आईपीएल के अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेलेंगे बल्कि किसी और फ्रेंचाइजी के लिए खेल सकते हैं। माना जा रहा है कि मुंबई इंडियंस अब हार्दिक और कुणाल को रिटेन नहीं करेगी। पंड्या ब्रदर्स ने गेंद और बल्ले से मुंबई इंडियंस के लिए कई मैच जीते हैं, लेकिन अब उनकी राह इस फ्रेंचाइजी से अलग होने वाली है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पंड्या को आईपीएल की नई टीम अहमदाबाद से खेलते हुए देखा जा सकता है. दोनों भाई अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के संपर्क में हैं। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कीरोन पोलार्ड को रिटेन कर सकती है। उनके अलावा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में ईशान किशन का नाम भी शामिल है। गुजराती कनेक्शन और राज्य में बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ, अहमदाबाद टीम प्रबंधन 2022 में उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकता है।

IPL 2022: शिखर धवन और कगिसो रबाडा को रिलीज करेगी दिल्ली कैपिटल्स, इन तीन भारतीय खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं

हार्दिक और कुणाल ने पिछले कुछ समय से मुंबई इंडियंस के लिए असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि पिछले सीजन में दोनों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। हार्दिक ने लीग के 14वें सीजन में मैचों में कुल 127 रन बनाए। वह पिछले दो सीजन से आईपीएल में गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं। हार्दिक ने आईपीएल में अब तक 92 मैचों में चार अर्धशतकों की मदद से 1476 रन बनाए हैं और 42 विकेट भी लिए हैं। वहीं, पिछले सीजन में क्रुणाल पांड्या ने 13 मैचों में 143 रन बनाए थे। उन्होंने आईपीएल में अब तक 84 मैचों में 1143 रन बनाए हैं और 51 विकेट भी लिए हैं।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here