IPL 2022: फैन ने की सनराइजर्स हैदराबाद से डेविड वॉर्नर को रिटेन करने की मांग, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने दो शब्दों में दिया जवाब

IPL 2022: फैन ने की सनराइजर्स हैदराबाद से डेविड वॉर्नर को रिटेन करने की मांग, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने दो शब्दों में दिया जवाब

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे। उन्होंने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल में अहम पारियां खेली थीं. वार्म-अप मैचों में रन बनाने में विफल रहने के बाद, वार्नर मुख्य टूर्नामेंट में अपनी जगह बनाने में सफल रहे। उन्होंने टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में अर्धशतक सहित कुल 289 रन बनाए। हालांकि इससे पहले आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। वार्नर को पहले खराब फॉर्म के कारण फ्रेंचाइजी की कप्तानी से हटा दिया गया था, जबकि संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 टूर्नामेंट के दूसरे चरण के दौरान उन्हें प्लेइंग इलेवन से हटा दिया गया था। इस बीच फैन ने सनराइजर्स हैदराबाद से वॉर्नर को बरकरार रखने की मांग की है, जिसका ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने सीधा जवाब दिया है।

फैंस सनराइजर्स हैदराबाद के मालिकों से सोशल मीडिया पर आईपीएल 2022 से पहले डेविड वॉर्नर को टीम में बनाए रखने की अपील कर रहे हैं। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक फैन को जवाब देते हुए संकेत दिया कि उनके हैदराबाद टीम में होने की संभावना अब कम है। टीम के एक फैन पेज ने पोस्ट किया, ‘टॉम मूडी हेड कोच, वार्नर कैप्टन।’ इस कमेंट का जवाब देते हुए वॉर्नर ने लिखा, ‘नो थैंक्स।’ वार्नर आईपीएल में तीन बार आईपीएल ऑरेंज कैप जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ तीनों बार यह कैप जीती है।

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बने रहेंगे या नहीं। अब उनके आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में जाने की संभावना है। आईपीएल की दो नई टीमें वॉर्नर को अपनी टीम में शामिल कर सकती हैं। वॉर्नर ने टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ 38 गेंदों का सामना किया और चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। वार्नर ने मिशेल मार्श के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 91 रनों की अहम साझेदारी की, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया पहली बार टी20 चैंपियन बनने में सफल रहा.

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here