IPL 2022: पंजाब किंग्स को छोड़कर IPL 2022 में इस टीम की कप्तानी कर सकते हैं केएल राहुल

IPL 2022: पंजाब किंग्स को छोड़कर IPL 2022 में इस टीम की कप्तानी कर सकते हैं केएल राहुल

भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल 2022 में गोयनका की नई लखनऊ टीम का नेतृत्व कर सकते हैं। केएल राहुल ने पंजाब किंग्स से नाता तोड़ लिया है और गोयनका के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। IPL 2022 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरों पर हैं। IPL 2022 की मेगा नीलामी जल्द होने की संभावना है। अगर ऐसा होता है तो यह पंजाब किंग्स के लिए बड़ा झटका होगा। केएल राहुल ने पिछले हफ्ते कीवी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले दो टी20 मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्हें तीसरे मैच में आराम दिया गया था।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केएल राहुल नई आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ से जुड़ने के लिए तैयार हो गए हैं। आईपीएल 2021 में राहुल का प्रदर्शन धमाकेदार रहा। उन्होंने 13 मैचों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए। आईपीएल 2021 में राहुल ने 6 अर्धशतक लगाए। पंजाब किंग्स ने केएल राहुल को रिटेन करने की कोशिश की लेकिन राहुल के इस फैसले से उन्हें बड़ा झटका लगा है। मंगलवार को केएल राहुल चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे।

नस्लीय टिप्पणी कांड में फंसे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, बीबीसी ने की ये सख्त कार्रवाई

बीसीसीआई ने बताया कि केएल राहुल की बायीं जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव है। अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज की तैयारी के लिए अब वह एनसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे। विराट कोहली और रोहित शर्मा भी पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में यह भारत के लिए एक बड़ा झटका है। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here