IPL 2021: ‘मैं आरसीबी से संन्यास लेना चाहता हूं और यह हमेशा मेरा सपना रहेगा’

DA Image

यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे हाफ के शुरू होने में ज्यादा समय नहीं बचा है। लेग स्पिनर चहल को अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है और इसलिए चहल आईपीएल के दूसरे हाफ में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और जल्द से जल्द कोरोना से उबरने पर ध्यान दे रहे हैं. . उन्हें पूरी उम्मीद है कि श्रीलंका में मिली गति यूएई में भी जारी रहेगी। यूएई पहुंचने के बाद, चहल ने आरसीबी की जर्सी को तब तक पहनना जारी रखने की इच्छा व्यक्त की है जब तक कि वह इसे छोड़ने का फैसला नहीं कर लेते।

श्रीलंका के दिग्गज लसिथ मलिंगा ने टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास, ऐसा था जसप्रीत बुमराह का रिएक्शन

उन्होंने इस बारे में कहा, ‘मैं आरसीबी से संन्यास लेना चाहता हूं और यह हमेशा मेरा सपना रहेगा कि मैं जब भी आईपीएल में खेलूं तो आरसीबी के लिए ही खेलूं।’ ग्लेन मैक्सवेल के आने पर चहल ने कप्तान विराट कोहली को श्रेय देते हुए कहा कि मैक्सवेल कप्तान की उम्मीदों को जानते थे। चहल ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी के खेलने के तरीके में बदलाव में कप्तान का बहुत महत्व होता है। मैक्सवेल जानते हैं कि हमारा कप्तान भी भारतीय टीम का कप्तान है, जिसे ढीला रवैया पसंद नहीं है। वे इसे पसंद करते हैं जब आप मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देते हैं, चाहे आप कुछ भी करें। मैक्सवेल को पता था कि वह आईपीएल की अन्य फ्रेंचाइजी में जो ढिलाई बरत रहे हैं वह यहां नहीं हो पाएगा।

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह-जेम्स एंडरसन या ओली रॉबिन्सन, इंग्लैंड के दिग्गज डेविड गॉवर ने चुना टेस्ट सीरीज का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 सीज़न के विफल होने के बाद मैक्सवेल की सीमित ओवरों के प्रारूप में बल्लेबाजी की क्षमता पर सवालिया निशान लग गया था, जिसका जवाब उन्होंने इस साल आईपीएल के पहले हाफ में आरसीबी के लिए खेलते हुए छह पारियों में 223 रन बनाकर दिया था। . बता दें कि श्रीलंका में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद चहल को मेजबान टीम के खिलाफ पिछले दो टी20 मैचों से बाहर होना पड़ा था. इससे पहले, वह श्रीलंका के खिलाफ दो एकदिवसीय मैचों में पांच विकेट लेकर एकदिवसीय श्रृंखला में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here