IPL 2021: केआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने वेंकटेश अय्यर की बल्लेबाजी की प्रशंसा की, एडम गिलक्रिस्ट की तुलना की

DA Image

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया है। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार पारियां खेली हैं। टीम की जीत में उनका अहम योगदान रहा है। अय्यर ने आरसीबी के खिलाफ 41 और मुंबई इंडियंस के खिलाफ 53 रन बनाए। केकेआर अब अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है और प्लेऑफ में पहुंचने के प्रबल दावेदार के रूप में नजर आ रहा है। केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम वेंकटेश अय्यर के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह मैदान के चारों तरफ शॉट खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनमें एडम गिलक्रिस्ट जैसे खिलाड़ी के रूप में विकसित होने की क्षमता है।

स्टार स्पोर्ट्स में केकेआर और मुंबई के बीच चल रहे मैच के दौरान मैकुलम ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब वह ऑन रहता है तो उसमें गेम जीतने की क्षमता होती है। वह उन खिलाड़ियों में हो सकते हैं जो सौ, सौ, जीरो, जीरो पर जाते हैं। जैसा कि एडम गिलक्रिस्ट में है। उसके बारे में यही पाया गया है। आईपीएल 2021 के पहले चरण में केकेआर के ओपनर पावर प्ले में नाकाम रहे। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में प्रबंधन ने वेंकटेश को शुभमन गिल के साथ सलामी जोड़ी के रूप में लाया। मैकुलम ने दोनों सलामी बल्लेबाजों की तारीफ की।

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने बताया क्यों हार्दिक पांड्या को नहीं मिल रही प्लेइंग इलेवन में जगह

उन्होंने आगे कहा कि वेंकटेश अय्यर एक बेहद बुद्धिमान खिलाड़ी हैं और साथ ही अपेक्षाकृत अनुभवहीन भी हैं। मुझे लगता है कि शुभमन गिल के साथ संयोजन कुछ ऐसा है जो मुझे एक साथी शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में उत्साहित करता है, जिस तरह से वे एक-दूसरे के साथ खेलते हैं। गुरुवार को खेले गए मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। केकेआर ने 19वें ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here