IPL 2020, SRH v KKR: कब-कहां और कैसे देख सकेंगे सनराइजर्स हैदराबाद vs कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

0
1
DA Image

सुपर संडे में आज दो मुकाबले होने हैं जिसमें पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। यह मैच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां एक और हार दोनों के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने में मुश्किल पैदा कर देगी। दोनों ही टीमों की नजरें प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर अपनी जगह पक्की करने पर है क्योंकि बाकी की अन्य टॉप तीन टीमों के प्वॉइंट्स उनसे कहीं ज्यादा हैं। इस समय दिल्ली कैपिटल्स के 14 जबकि मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एकसमान 12 प्वॉइंट्स है।

एबी ने RCB को जिताया ‘असंभव’ सा मैच, ऐसा था अनुष्का-विराट का रिएक्शन

कोलकाता नाइटराइडर्स के नए कप्तान इयोन मोर्गन के लिए हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कई अहम चीजों पर गौर करना होगा। मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभाग में पूरी तरह से पस्त दिखाई दी थी। केकेआर के लिए टॉप ऑर्डर इस सीजन काफी बड़ी समस्या रहा है, टीम के ओपनर अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे हैं, जबकि तीसरे नंबर पर नीतिश राणा का प्रदर्शन अबतक कुछ खास नहीं रहा है। वहीं हैदराबाद को अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है, तो कप्तान डेविड वॉर्नर के बल्ले से रन निकलना बहुत जरूरी है। साथ ही, मनीष पांडे और बेयरस्टो को भी अपनी जिम्मेदारी को समझना होगा। चेन्नई के खिलाफ खलील अहमद की काफी पिटाई हुई थी, खलील ने अपने चार ओवर में 45 रन लुटाए थे, हालांकि उन्होंने 2 विकेट भी अपने नाम किए थे।  

कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, इतने दिनों के लिए IPL से बाहर हुए ब्रावो

हेड टू हेड
केकेआर और हैदराबाद के बीच अबतक 18 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 11 में जीत कोलकाता की टीम को मिली है, जबकि 7 मैचों को हैदराबाद की टीम ने अपने नाम किया है। इस सीजन हुई भिड़ंत में केकेआर की टीम ने मैच को 7 विकेट से अपने नाम किया था। 2019 में यह दोनों ही टीमें 2 बार एक दूसरे के आमने-सामने आई थी, उस साल दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच को अपने नाम किया था। 2018 में यह दोनों ही टीमें तीन बार एक दूसरे से भिड़ी थीं और 2 बार जीत हैदराबाद के हाथों लगी थी, जबकि एक बार केकेआर ने मैच को अपने नाम किया था। आइए नजर डालते हैं इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट आप कहां देख पाएंगे-

शर्मनाक रिकॉर्ड को किया धवन ने अपने नाम, लिस्ट में कोहली भी शामिल

कब और कहां खेला जाना है मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच IPL 2020 का 35वां मैच रविवार 18 अक्टूबर को अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार यह मैच दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी दोपहर 3.00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप देख सकेंगे। 

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार एप पर देख पाएंगे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here