IPL 2020 RCB vs KXIP: ड्रॉप कैच को लेकर केएल राहुल ने की विराट कोहली की खिंचाई, मिला सॉलिड जवाब

DA Image

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore, RCB) टीम ने अभी तक महज दो मैचों में हार का सामना किया है। इस सीजन के अपने दूसरे ही मैच में आरसीबी को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab, KXIP) ने 97 रनों से हराया था। उस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 132 रनों की नॉटआउट पारी खेली थी और इस पारी के दौरान उन्हें आरसीबी की ओर से कुछ जीवनदान मिले थे, विराट ने भी उनका कैच छोड़ा था। आज एक बार फिर ये दोनों टीमें आमने-सामने होंगी।

CSK बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की खबर वायरल, जानें सच

इस मैच से पहले विराट और राहुल के बीच मजेदार बहस देखने को मिली, जिसमें राहुल ने विराट को कैच ड्रॉप करने के लिए तंज भी कसा, लेकिन आरसीबी कप्तान ने भी उन्हें एकदम सॉलिड जवाब दिया। आरसीबी की टीम अभी तक सात मैचों में महज दो बार हारी है, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के नसीब में महज एक जीत रही है। आरसीबी के खिलाफ खेले गए उस मैच के बाद से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम लगातार पांच मैच हार चुकी है। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अब हर मैच करो या मरो जैसा होगा।

अय्यर की चोट से बढ़ी DC की टेंशन, धवन ने दिया कप्तान की इंजरी पर अपडेट

कप्तान राहुल भी इस बात को अच्छे से जानते हैं। विराट ने उनसे इस मैच की तैयारी को लेकर सवाल किया, जिसके बाद दोनों के बीच मजेदार बहस देखने को मिली। कुछ इस तरह से विराट और राहुल के बीच मैच से पहले हुई बातचीत-

विराट कोहली: कल (15 अक्टूबर) के मैच के लिए तुम्हारी क्या तैयारी है? 
केएल राहुलः जैसा कि मैं कह चुका हूं कि यहां से हमारे लिए हर मैच बहुत-बहुत अहम है।

विराट कोहलीः तुम मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस जैसे जवाब नहीं दो।
केएल राहुलः नहीं, ऐसा ही है। मुझे नहीं पता। यह जनरल चैट होती है, जिसकी हमें हर मैच को जीतने के लिए जरूरत होती है।

विराट कोहलीः तुमको पता है कि हमारा पिछला मैच इस सीजन की हमारी सबसे बुरी हार थी।
केएल राहुलः मुझे पता है, मैं बस उम्मीद कर रहा हूं कि आपके कुछ फील्डर्स कुछ और कैच ड्रॉप कर दें।

विराट कोहलीः पिछले मैच की तरह मैं फिर से उसी पोजिशन में रहूंगा, शॉट हवा में मारने से पहले तुमको दो बार सोचना पड़ सकता है।
केएल राहुलः मुझे पता है कि यह फिर नहीं होगा।

विराट कोहलीः यह अच्छा मैच होने वाला है, तुम लोगों की टीम अच्छी है और हमारी टीम भी अच्छा खेल रही है। मैच शारजाह में है, जो एंटरटेनिंग ग्राउंड है।

Source link