IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने क्रिस गेल संग शेयर की फोटो, कार्टून की इस मशहूर जोड़ी से की तुलना

DA Image

गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में दर्शकों को एक बेहद रोमांचक मैच देखने को मिला जहां टूर्नामेंट की सबसे फिसड्डी टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स को आठ विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस मैच का नतीजा पारी के आखिरी ओवर की आखिरी बॉल पर निकला जहां निकोलस पूरन ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को मैच जिता दिया। आखिरी ओवर में पंजाब को जीतने के लिए रनों की जरूरत थी लेकिन चहल ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए मैच को रोमांचक बना दिया। इस ओवर में क्रिस गेल रन आउट हो गए थे। मैच के एक दिन बाद चहल ने गेल के साथ एक फोटो शेयर की है और मजेदार कैप्शन लिखा है।

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ अपनी इस फोटो को युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘टिमोन और पुंबा ने एक साथ मिलकर हकुनमटाटा गाया।’ बता दें कि टिमोन और पुंबा डिज्नी की क्लासिक फिल्म ‘लॉयन किंग’ के मशहूर करैक्टर का नाम है। इसके साथ ही चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से इस फोटो के लिए कैप्शन भी पूछा है। इस फोटो में चहल क्रिस गेल को पीछे से झप्पी देते नजर आ रहे हैं। चहल के फैन्स को यह फोटो काफी पसंद आ रही है और वे इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

CSK vs DC: इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती हैं चेन्नई-दिल्ली की टीमें

इस मैच में क्रिस गेल को पहली बार आईपीएल के 13वें सीजन में खेलने का मौका मिला। गेल ने भी पहली बार मिले मौके को अच्छे से भुनाया और 45 गेंदों पर 53 रनों की शानदार पारी खेली। अपनी इस पारी में गेल ने एक चौका और पांच बेहतरीन छक्के जड़े। गेल ने कप्तान केएल राहुल के साथ दूसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी टीम को अहम जीत दिलाई। पंजाब को अब तक आईपीएल के 13वें सीजन में दो जीत हासिल हुई हैं और दोनों जीत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ ही मिलीं हैं।

दिनेश कार्तिक ने छोड़ी कप्तानी, यह खिलाड़ी बना टीम का नया कप्तान

Source link