iPhone 13 लॉन्च की तारीख पक्की, Apple ने खुद दी फोन से जुड़े कई फीचर्स की जानकारी

DA Image

Apple की नई सीरीज iPhone 13 के लॉन्च का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस फोन की लॉन्चिंग बहुत करीब है। दरअसल Apple Inc. ने घोषणा की है कि उसका सालाना मेगा इवेंट 14 सितंबर को होगा। जिसके बाद उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में iPhone 13 सीरीज के फोन iPhone 13, iPhone 13 Mini, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max लॉन्च कर सकती है। . एपल ने 14 सितंबर के स्पेशल लॉन्च इवेंट के लिए इनविटेशन भेजा है। IPhone 13 के अलावा, कंपनी द्वारा लॉन्च किए जाने वाले अन्य शीर्ष उत्पादों में Apple वॉच और एयरपॉड शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:- अगर आप अपने फोन में एटीएम पिन, आधार कार्ड और पैन रखते हैं तो हो जाएं सतर्क

Apple ने पुष्टि की है कि हर कोई 14 सितंबर को Apple.com पर ऑनलाइन इवेंट देख सकता है। पिछले साल की तरह, Apple पार्क में भी iPhone लॉन्च इवेंट हो रहा है। अनुभवी ने पुष्टि की कि यह आयोजन 14 सितंबर, 2021 को रात 10:30 बजे IST से शुरू होगा। एक ट्वीट में, Apple के SVP मार्केटिंग, ग्रेग जोस्वियाक ने एक छोटा वीडियो क्लिप साझा किया जो कुछ हद तक AR/VR हेडसेट के लॉन्च होने का संकेत देता है। हर साल की तरह, Apple अपने आमंत्रणों में संकेत भेजता है और यदि आप बारीकी से देखते हैं, तो आप सुराग पा सकते हैं। इस बार, Apple कहते हैं, कैलिफ़ोर्निया स्ट्रीमिंग।

आईफोन 13 सीरीज के संभावित फीचर्स

नई आईफोन 13 सीरीज के चार मॉडल में आने की उम्मीद है, आईफोन 13 मिनी मॉडल पर 5.4 इंच डिस्प्ले, आईफोन 13 और आईफोन 13 प्रो पर 6.1 इंच डिस्प्ले के साथ। जबकि iPhone 13 Pro Max में 6.7 इंच की स्क्रीन होगी। iPhone 13 के कुछ स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो सबसे बड़ी बात यह है कि iPhone 13 में सैटेलाइट कम्युनिकेशन का सपोर्ट शामिल होगा।

यह भी पढ़ें:- 7 हजार रुपये से कम में आया आईटेल का नया स्मार्टफोन, बैटरी देती है 25 घंटे का टॉकटाइम

iPhone 13 के कुछ स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो सबसे बड़ी बात यह है कि iPhone 13 में सैटेलाइट कम्युनिकेशन का सपोर्ट शामिल होगा। iPhone 13 उपयोगकर्ता 4G या 5G सेलुलर कनेक्शन की आवश्यकता के बिना कॉल करने और संदेश भेजने में सक्षम होंगे। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन X60 बेसबैंड चिप, जो सैटेलाइट कम्युनिकेशन को सपोर्ट करती है, नए फोन में फीचर करेगी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here