Inside Edge season three is a testament to the show’s popularity, says Farhan Akhtar

Inside Edge 3

अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने सोमवार को कहा कि उनकी अमेजन ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज की सफलता के पीछे क्रिकेट और मनोरंजन का सही मेल है। रितेश सिधवानी और अख्तर के एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित शो का तीसरा सीजन शुरू होगा 3 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग.

इनसाइड एज, जिसका प्रीमियर 2017 में हुआ था, क्रिकेट के खेल में शक्ति, पैसा, प्रसिद्धि और खेल के दृश्य के पीछे दिमागी खेल के विषयों की पड़ताल करता है।

अख्तर ने कहा कि इस श्रृंखला की लोकप्रियता में यह तथ्य भी शामिल है कि यह “सभी उम्र और लिंग के लोगों” से जुड़ता है। “शो में ड्रामा, थ्रिल, स्पोर्टिंग एक्शन, भावनात्मक उथल-पुथल और निराशा है जो यह तब ला सकती है जब आप खेल देख रहे हों। कुछ काल्पनिक रूप से लिखे गए पात्र हैं। तथ्य यह है कि हम सीजन तीन में हैं, यह अपने आप में एक प्रमाण है कि लोगों ने इस दुनिया और पात्रों का आनंद लिया है और अधिक देखना चाहते हैं, “निर्माता ने यहां शो के आगामी सीजन के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से कहा।

करण अंशुमन द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, कोरोनोवायरस के नेतृत्व वाले लॉकडाउन के कारण शो में देरी हुई। अख्तर ने कहा, “दुर्भाग्य से, लॉकडाउन ने हमें इसे पहले दिखाने की अनुमति नहीं दी, लेकिन हम यहां हैं, चीजें वापस सामान्य हो रही हैं और हमें उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।”

अंशुमान ने तीसरे सीज़न को अब तक का सबसे जटिल और संतोषजनक बताया। “हमने इस बार इसका विस्तार किया है। अब हमारे पास टेस्ट क्रिकेट है, जो इस खेल का प्रतीक है। हर महिला चरित्र शक्ति की स्थिति में है, ”श्रृंखला निर्माता ने कहा।

“हमारे पास केंद्र स्तर पर महिलाएं हैं, वे शॉट्स बुला रही हैं। हम क्रिकेट की राजनीति पर भी गौर कर रहे हैं और प्रसारण के गंदे धंधे में क्या जाता है, यह कल्पना है, ये कुछ विषय हैं।

ऋचा चड्ढाज़रीना मलिक, जो एक लुप्त होती अभिनेत्री और टीम मुंबई मावेरिक्स की सह-मालिक हैं, ने बताया कि एक वेब श्रृंखला में अभिनय करने से उनका फ़िल्मी करियर समाप्त हो जाएगा। “जो चीज मुझे शो के साथ आगे बढ़ाती है, वह यह है कि मैं प्रारूप को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे याद है कि जब यह शो पहली बार मेरे पास आया था, तो मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी लेकिन मेरे आस-पास के सभी लोगों ने मुझसे कहा, ‘वेब-सीरीज़, यह मेरे करियर का अंत है’,” उसने कहा।

34 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इनसाइड एज शहरी भारतीय दर्शकों तक पहुंच गया है, जिनकी न तो ‘सास बहू’ की कहानी देखने और न ही अंतर्राष्ट्रीय शो देखने में दिलचस्पी थी। “इस शो ने शहरी भारतीय जो देखना चाहता था, उसके बीच की खाई को पाट दिया। और शायद हर कोई सास बहू से संबंधित नहीं हो सकता, कोई अपराध नहीं, और हर कोई अंतरराष्ट्रीय डब की गई सामग्री नहीं देखना चाहता, ”उसने कहा।

उन्होंने कहा, “मैं इस प्रारूप को लेकर उत्साहित हूं और उद्योग के लिए ओटीटी स्पेस क्या कर रहा है। एक अभिनेता के रूप में, यह बहुत मजेदार है।”

दुनिया की अग्रणी खेल प्रबंधन कंपनियों में से एक के मालिक विक्रांत धवन के रूप में अभिनय करने वाले विवेक ओबेरॉय ने कहा कि लेखन टीम ने तीसरे सीज़न के साथ “अभूतपूर्व काम” किया है। “यह एक बहु-शैली की श्रृंखला है। इनसाइड एज की आत्मा ही किरदार हैं, हर किरदार के साथ तादात्म्य की उच्च भावना है। सीज़न के दौरान, लेखकों ने पात्रों को स्तरित रखा है, और गहरा होता जा रहा है और उनकी कमजोरियों को देखा है। लेखन के लिहाज से यह एक चुनौती है और करण और लेखकों ने शानदार काम किया है।”

45 वर्षीय ने कहा कि दर्शक उनके चरित्र को राख से ऊपर उठते हुए देखेंगे। “तीन सीज़न में पहली बार, आप देखेंगे कि विक्रांत कौन है जो वह है, आपको नकाब के पीछे आदमी देखने को मिलता है, वह जिस तरह से है, लोग उसका एक अलग पक्ष देखेंगे।”

सीज़न तीन के कलाकारों में तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, अक्षय ओबेरॉय, अमित सियाल भी शामिल हैं।

34 वर्षीय विरवानी ने कहा कि वह इन तीन सत्रों में एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए हैं और इसलिए उनका चरित्र – वायु राघवन, मुंबई मावेरिक्स के हॉट-हेडेड कप्तान हैं। “शो में, उन पर नई चीजें फेंकी जा रही हैं। वायु मेरा सबसे अच्छा काल्पनिक मित्र है। वह मौसम के अनुसार बढ़ता है। वेब सीरीज का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इस किरदार को दोबारा देखना और यह आकर्षक है।”

गुप्ता ने कहा कि वायु की बहन और टीम की मुख्य विश्लेषक रोहिणी की उनकी भूमिका श्रृंखला में कई “अच्छी तरह से लिखी गई” महिला पात्रों में से एक है।

“मेरे लिए मेरे चरित्र के बारे में सबसे रोमांचक हिस्सा यह है कि रोहिणी जाती है और अपने परिवार की तलाश करती है। आप भाई-बहन का पारिवारिक इतिहास देखें और वे यहां कैसे आए, यह बहुत अच्छा लिखा है। महिला अंग अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह गोल और संचालित हैं,” फोर मोर शॉट्स प्लीज! स्टार ने कहा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here