Inside Edge season 3 to premiere on this date on Amazon Prime

Inside Edge season 3

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ इनसाइड एज के तीसरे सीज़न का प्रीमियर 3 दिसंबर को वैश्विक स्तर पर होगा, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने सोमवार को घोषणा की। अपनी पृष्ठभूमि के रूप में क्रिकेट के साथ, इनसाइड एज खेल के दृश्य के पीछे शक्ति, धन, प्रसिद्धि और दिमाग के खेल से संबंधित है। सीरीज का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, खेल नाटक के आगामी अध्याय में ‘खेल के पीछे का खेल’ एक व्यक्तिगत प्रतिशोध के केंद्र में आने के साथ और अधिक पेचीदा होता दिखाई देगा।

करण अंशुमान द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, सीजन तीन के सितारे विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, अक्षय ओबेरॉय, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल।

सीरीज़ का पहला सीज़न, जिसका प्रीमियर 2017 में हुआ, फिक्सिंग और सट्टेबाजी पर केंद्रित था, जबकि 2019 का सीज़न दो खेलों में डोपिंग पर केंद्रित था।

इनसाइड एज प्राइम वीडियो की पहली भारतीय अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ थी।

एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स की अपर्णा पुरोहित ने कहा कि पहला वाला हमेशा खास होता है।

“इंटरनेशनल एम्मीज़ नामांकित श्रृंखला, इनसाइड एज पहली भारतीय अमेज़ॅन ओरिजिनल थी जिसे अपार सराहना, प्रशंसा मिली और कहानी कहने के लिए एक उच्च बार स्थापित करने में मदद मिली। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ हमारे जुड़ाव ने कई शैलियों में फैले कुछ सम्मोहक आख्यानों को सामने लाने में लगातार मदद की है, ”पुरोहित ने एक बयान में कहा।

“इस सीज़न में, प्रशंसक एक दावत के लिए हैं क्योंकि कथानक तेज हो गया है जो उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा। कई ट्विस्ट और टर्न के साथ, इनसाइड एज के नए सीज़न में बहुत अधिक ड्रामा और रहस्य है जो एक दिलचस्प कहानी के माध्यम से सुलझेगा और भारत और उसके बाहर प्रशंसकों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित करेगा, ”उसने कहा।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माता, सिधवानी ने कहा कि दर्शकों और आलोचकों से इनसाइड एज को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें एक और रोमांचक सीजन पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

उन्होंने कहा कि यह शो एक्सेल के लिए भी पहला है क्योंकि यह प्रोडक्शन हाउस का पहला मूल धारावाहिक है। मिर्जापुर और मेड इन हेवन प्राइम वीडियो के साथ बैनर के अन्य दो सहयोग हैं।

“हम मुंबई मावेरिक्स की यात्रा के अगले मनोरंजक चरण को क्रॉनिकल करने के लिए रोमांचित हैं, जो अंततः उस टीम के भाग्य का फैसला करेगा जिसने कई बाधाओं से जूझा है।

“इनसाइड एज फ्रैंचाइज़ी का तीसरा सीज़न इस बात का प्रमाण है कि हम दिलचस्प और अभिनव प्रारूपों के माध्यम से अपनी रचनात्मक दृष्टि को जीवंत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम प्राइम वीडियो पर शो के वैश्विक प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ”सिधवानी, जिन्होंने कासिम जगमगिया और अख्तर के साथ सीजन तीन का कार्यकारी भी निर्माण किया है, ने आगे कहा।

प्राइम मेंबर्स 3 दिसंबर से दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इनसाइड एज सीज़न तीन के सभी 10 एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here