Infinix Hot 10S भारत में लॉन्च से पहले Flipkart पर हुआ लिस्ट, 10,000 रुपए से कम होगी कीमत

Infinix Hot 10S भारत में लॉन्च से पहले Flipkart पर हुआ लिस्ट, 10,000 रुपए से कम होगी कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix (इनफिनिक्स) अपने नए हैंडसेट Hot 10S (हॉट 10एस) को 20 मई को भारत में लॉन्च करने वाली है। इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कंपनी ने हाल ही में की थी। वहीं अब लॉन्च से पहले यह फोन Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां इस फोन से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी दी गई हैं। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि Hot 10S की कीमत भारत में 10,000 रुपए से कम होगी। 

आपको बता दें कि Infinix Hot 10S को कुछ समय पहले इंडोनेशिया में पेश किया था। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा के अलावा 6000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। भारत में लॉन्च होने वाला यह फोन कितना खास होगा और लॉन्च से पहले कौन सी अहम जानकारी दी गई हैं, आइए जानते हैं…

Asus ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें कीमत

Flipkart पेज पर दी गई जानकारी
ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने वेबसाइट पर एक माइक्रो पेज क्रिएट किया है, जहां Infinix Hot 10S फोन अपनी खूबियों के साथ लिस्ट है। पेज के मुताबिक, इस फोन में 48 मेगापिक्सल वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा, इस फोन से 240FPS स्लो-मोशन वीडियो बनाया जा सकेगा। यही नहीं फोन में बोकेह वीडियो व टाइमलैप्स वीडियो सपोर्ट मिलेगा। 

फ्लिपकार्ट पेज के मुताबिक फोन में हीटिंग की समस्या भी नहीं होगी। Infinix Hot 10S फोन में 90 हर्ट्ज डिस्प्ले और बेहतर परफोर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा। 

Infinix Hot 10S की स्पेसिफिकेशन
इंडोनेशिया में Infinix Hot 10S को Android 11 के साथ लॉन्च किया गया था। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.82 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जबकि इसके NFC वेरिएंट में 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Redmi Note 10S स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंंट कैमरा दिया गया है। 

बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ Cortex-A75 और six A55 कोर दिया गया है। इसके अलावा, फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है। इसमें Dar-link Game Booster फीचर भी दिया गया है।
 

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here