IND vs NZ: पहले टेस्ट में अर्धशतक लगाने वाले शुभमन गिल ने बताया, किस गलती की वजह से लिया काइन जैमीसन ने लिया विकेट

 IND vs NZ: पहले टेस्ट में अर्धशतक लगाने वाले शुभमन गिल ने बताया, किस गलती की वजह से लिया काइन जैमीसन ने लिया विकेट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के पहले दिन भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने अर्धशतक लगाया। लंच के तुरंत बाद उन्हें न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने आउट कर दिया। गिल ने पहले दिन के खेल के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि जैमीसन को इतनी जल्दी रिवर्स स्विंग मिल जाएगी. इसलिए वह जैमीसन की गेंद को पढ़ नहीं पाए और आउट हो गए।

गिल ने जैमीसन की तारीफ करते हुए कहा, “लगता है कि उसने आज वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, खासकर पहले स्पेल में। उसने मेरे खिलाफ बहुत अच्छी गेंदबाजी की। जब मैं लंच के बाद बल्लेबाजी करने आया, तो वह पूरे ओवर में शीर्ष पर था। वास्तव में, पूरे उन्होंने जो स्पेल किया वह अच्छी लय में था। गिल ने कहा, “कभी-कभी यह जानना मुश्किल होता है कि गेंद कब रिवर्स स्विंग शुरू करेगी और खासकर लंच के बाद वापस आने के बाद, मैंने नहीं सोचा था कि रिवर्स स्विंग इतनी जल्दी शुरू होगी।”

अजिंक्य रहाणे के जल्दी आउट होने पर भड़के वीवीएस लक्ष्मण, कहा- यह शॉट कानपुर में नहीं खेला जा सकता

गिल ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में ऐसा ही होता है। आपको जल्दी से स्थिति का आकलन करना होगा। इस पारी में मैं उस तरह से गेंद का पता नहीं लगा सका। मुझे उम्मीद नहीं थी कि गेंद इतनी जल्दी रिवर्स स्विंग करेगी। मैच की बात करें तो भारत ने पहले दिन की समाप्ति पर 4 विकेट पर 258 रन बनाए। श्रेयस अय्यर 75 और रविंद्र जडेजा 50 रन बनाकर नाबाद हैं। इन दोनों के बीच 113 रन की नाबाद साझेदारी हुई। कीवी टीम की ओर से काइल जैमीसन ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। गिल ने उम्मीद जताई कि भारत कल बड़ा स्कोर खड़ा करेगा।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here