IND vs NZ: टेस्ट क्रिकेट देख वसीम जाफर को हुई मां का हाथ खाना याद, किया मजेदार ट्वीट

IND vs NZ: टेस्ट क्रिकेट देख वसीम जाफर को हुई मां का हाथ खाना याद, किया मजेदार ट्वीट

लगभग तीन महीने के टी20 रोमांच के बाद भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए टेस्ट क्रिकेट वापस आ गया है। टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वसीम जाफर यह देखकर बेहद खुश हैं, सोशल मीडिया पर अपने फनी कमेंट्स के लिए मशहूर जाफर को टेस्ट क्रिकेट देखकर अपनी मां का हाथ खाना याद आ गया. टीम इंडिया ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2-6 सितंबर के बीच इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में खेला था। इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का दूसरा चरण, टी20 विश्व कप और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का आयोजन हुआ। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है।

वसीम जाफर ने ट्विटर पर लिखा, ‘कुछ महीनों तक टी20 क्रिकेट देखने के बाद टेस्ट क्रिकेट मैच देखना कुछ महीनों के लिए घर से बाहर रहने के बाद मां के हाथ से खाना खाने जैसा है। टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी थी, लेकिन मैनचेस्टर टेस्ट को स्थगित करना पड़ा, क्योंकि टीम इंडिया के खेमे में सहायक फिजियो के कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद भारतीय खिलाड़ी आईपीएल के दूसरे चरण में खेलते नजर आए।

आईपीएल 2021 के खत्म होने के बाद टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हुई. टी20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। टीम इंडिया पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो मैच हारकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई। कप्तान विराट कोहली को कानपुर टेस्ट से आराम दिया गया है, यही वजह है कि अजिंक्य रहाणे टीम की अगुवाई कर रहे हैं। मुंबई टेस्ट से विराट टीम के कप्तान के तौर पर वापसी करेंगे।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here