IND vs NAM T20 World Cup: नामीबिया के खिलाफ बेंच स्ट्रेंथ आजमा सकते हैं विराट कोहली, हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

DA Image

न्यूजीलैंड के हाथों अफगानिस्तान की हार के साथ टीम इंडिया का टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया है. ग्रुप-2 में भारत आज अपना आखिरी मैच नामीबिया से खेलेगा। विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम टूर्नामेंट का अंत जीत के साथ करना चाहेगी। कप्तान अंतिम चार की दौड़ से बाहर होने के बाद इस मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखना चाहेगा। ऐसे में नामीबिया के खिलाफ इशान किशन, राहुल चाहर जैसे खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. वहीं नामीबिया की टीम भारत को कड़ी टक्कर देने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

टीम में शामिल हो सकते हैं ईशान किशन

नामीबिया के खिलाफ टीम इंडिया अपने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा में से किसी एक को बैठाकर इशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है. ईशान को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने का मौका तो मिला, लेकिन वह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. कप्तान विराट कोहली भी इस औपचारिक मैच में सूर्यकुमार यादव को अपने से ऊपर प्रमोट कर सकते हैं। वहीं अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हार्दिक पांड्या को भी आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर खेल सकते हैं.

राहुल चाहर, भुवी को मिल सकता है मौका

कप्तान कोहली राहुल चाहर को आजमा सकते हैं, जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप में अब तक एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ काफी रन बनाने वाले भुवनेश्वर कुमार को भी अंतिम एकादश में मौका मिल सकता है. भुवी को आराम देकर या तो विराट जसप्रीत बुमराह या मोहम्मद शमी शामिल कर सकते हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, रोहित शर्मा/ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या/शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, राहुल चाहर।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here