Hyundai Alcazar 10 सेकंड में 100 किमी की रफ्तार पकड़ सकती है

हुंडई अल्काज़ारी

हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एसएस किम ने कहा कि हुंडई के पास भारत में पेश करने के लिए एसयूवी की एक श्रृंखला है और प्रत्येक मॉडल ग्राहकों को उनकी आकांक्षाओं और विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए एक अनूठा प्रस्ताव पेश करता है। है।

हुंडई अलकज़ार (फोटो क्रेडिट: IANS)

हाइलाइट

  • कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी महज 10 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।
  • मैनुअल ट्रांसमिशन वाली 7-सीटर कार का डीजल संस्करण 16.53 लाख रुपये से शुरू होता है

नई दिल्ली:

ऑटोमेकर हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी प्रीमियम 6 और 7 सीटर एसयूवी Alcazar को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दावा किया है कि एसयूवी Alcazar सिर्फ 10 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। कंपनी के मुताबिक, 7-सीटर पेट्रोल वर्जन की कीमत 16.30 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि मैनुअल ट्रांसमिशन वाली 6-सीटर एसयूवी की शुरुआती कीमत 16.45 लाख रुपये और एटी वेरिएंट की कीमत 17.93 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा मैनुअल ट्रांसमिशन वाली 7-सीटर कार के डीजल वर्जन की शुरुआती कीमत 16.53 लाख रुपये और एटी वेरिएंट की 18.01 लाख रुपये रखी गई है। मैनुअल ट्रांसमिशन में 6-सीटर एसयूवी की शुरुआती कीमत 16.68 लाख रुपये और एटी वेरिएंट के लिए 19.78 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: Mercedes Benz India ने लॉन्च की S-Class की सातवीं पीढ़ी, जानें क्या है कीमत

Hyundai ने Alcazar . के लॉन्च के साथ 6- और 7-सीटर SUVs के नए सेगमेंट में प्रवेश किया
हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एसएस किम ने कहा कि हुंडई के पास भारत में पेश करने के लिए एसयूवी की एक श्रृंखला है और प्रत्येक मॉडल ग्राहकों को उनकी आकांक्षाओं और विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए एक अनूठा प्रस्ताव पेश करता है। अपने पोर्टफोलियो को और मजबूत करने के लिए अब हम Hyundai Alcazar के लॉन्च के साथ 6 और 7-सीटर SUVs के एक नए सेगमेंट में प्रवेश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने उठाया यह बड़ा कदम

चार पावरट्रेन विकल्पों में उपलब्ध
कंपनी के अनुसार, Alcazar को चार पावरट्रेन विकल्पों – 2.0-लीटर पेट्रोल MPI इंजन (6AT या 6MT) और 1.5-लीटर डीजल CRDi इंजन (6AT या 6MT) के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी महज 10 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। -इनपुट आईएएनएस



संबंधित लेख

पहली बार प्रकाशित : 19 जून 2021, 07:37:57 AM

सभी नवीनतम के लिए ऑटो समाचार, कार समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here