Honda Grazia का नया रेसिंग अवतार हुआ लॉन्च, स्पोर्टी लुक के साथ स्कूटर की परफॉर्मेंस दमदार

ग्राज़िया_125.jpg

Honda कंपनी ने आज अपना नया स्कूटर लॉन्च किया है. Honda Grazia 125 Repsol Team Edition नाम से लॉन्च किए गए इस स्कूटर में स्पोर्टी डिजाइन के साथ कंपनी की ओर से बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे दमदार परफॉर्मेंस देते हैं।

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा। Ltd. ने आज भारत में सोमवार, 15 नवंबर को एक नया स्कूटर लॉन्च किया है। Honda Grazia 125 Repsol Team Edition के नाम से लॉन्च इस स्कूटर ने देश के स्कूटर यूजर्स को एक नया और बढ़िया विकल्प दिया है।

रेसिंग में होंडा के भविष्य को समृद्ध बनाने की दिशा में कदम

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अत्सुशी ओगाटा ने कहा कि रेप्सोल होंडा रेसिंग टीम रेसट्रैक में प्रतिस्पर्धा की भावना को बढ़ाती है। उन्होंने आगे कहा कि होंडा ग्राज़िया 125 रेप्सोल टीम संस्करण का लॉन्च रेसिंग में और भारत में रेसिंग प्रेमियों के लिए होंडा के भविष्य को समृद्ध करने की दिशा में एक बड़ा कदम है, जो बहुत खुशी की बात है।

यह भी पढ़ें- Ola को टक्कर देने आ रहा है बाउंस, इस खास विकल्प से 40% तक सस्ता होगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

विशेषताएं और डिजाइन

कंपनी की ओर से होंडा ग्राजिया 125 रेप्सोल टीम एडिशन में ऑरेंज व्हील रिम्स, एलईडी डीसी हेडलैंप, मल्टी-फंक्शन स्विच, इंटीग्रेटेड पासिंग स्विच, इंजन-कट ऑफ के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंटेलिजेंट इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, 3-स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन और फ्रंट मिलता है। टेलिस्कोपिक सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही स्पोर्टी लुक के साथ साइड पैनल पर स्प्लिट एलईडी पोजिशन लैंप भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- आ रहा है Ola का सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक, इतनी हो सकती है कीमत

इंजन और गियरबॉक्स

Honda Grazia 125 Repsol Team Edition में 123.97 cc का इंजन लगा है, जो 8.25bhp की पावर और 10.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही इस स्कूटर में कंपनी की ओर से ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया गया है।

कीमत: 87,138 रुपये।

यह भी पढ़ें- देश में जल्द लॉन्च होंगे ये 3 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 150Km तक की रेंज और इतनी होगी कीमत

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here