Hometown Cha Cha Cha actor Kim Seon Ho’s agency releases statement amid claims of gaslighting, emotional abuse against him

Kim Seon Ho

गृहनगर चा चा चा अभिनेता किम सियोन हो उन अफवाहों में फंस गए हैं जिन्होंने प्रशंसकों को परेशान कर दिया है। एक अनाम महिला ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि एक अभिनेता, जिसे उसने के के रूप में पहचाना, झूठे बहाने से उसके साथ संबंध में था और उसे अपने बच्चे का गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया। अभिनेता की एजेंसी ने अब बयान जारी कर कहा है कि मामले की जांच की जा रही है.

एजेंसी के बयान में कहा गया है, ‘यह किम सियोन हो की एजेंसी साल्ट एंटरटेनमेंट है। त्वरित प्रतिक्रिया जारी न कर पाने के लिए हम तहेदिल से क्षमाप्रार्थी हैं। हम फिलहाल गुमनाम पोस्ट के तथ्यात्मक आधारों की जांच कर रहे हैं। चूंकि तथ्य अभी तक स्पष्ट नहीं हुए हैं, इसलिए हम आपसे थोड़ी देर प्रतीक्षा करने के लिए कहते हैं। एक अप्रिय मुद्दे से आपको परेशान करने के लिए हम क्षमा चाहते हैं।”

18 अक्टूबर को, एक नेटिज़न ने कोरियाई ऑनलाइन समुदाय नैट पैन पर एक पोस्ट अपलोड किया जिसका शीर्षक था। “मैं अभिनेता के के दोमुंहे और बेशर्म सच्चे स्वभाव का खुलासा कर रहा हूं।”

पोस्ट की लेखिका ने लिखा है कि उसने अभिनेता को चार महीने पहले अलग होने तक डेट किया था और उसे “थोड़ा सा विवेक या अपराध की भावना के बिना कचरा का टुकड़ा” कहा था। उसने यह भी आरोप लगाया कि जब वह के के बच्चे के साथ गर्भवती हुई, तो उसने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया। “उन्होंने शादी के झूठे वादे पर मुझे मेरे कीमती बच्चे का गर्भपात कराया, और उन्होंने मुझे बलिदान करने के लिए मजबूर किया क्योंकि वह एक परियोजना पर काम करते समय संवेदनशील थे और क्योंकि वह एक स्टार थे। मैं इसके कारण गंभीर मनोवैज्ञानिक और शारीरिक आघात से गुजर रही हूं, ”उसने आगे बताया।

उसने जारी रखा, “उसकी कठिन परवरिश के कारण, उसे पैसे का जबरदस्त जुनून है। वह हमेशा सफलता के प्रति आसक्त रहता है और अपने आसपास के लोगों के बलिदान को हल्के में लेता है। मैंने सोचा था कि वह मेरे साथ अलग व्यवहार करेगा, लेकिन हमारे अलग होने के बाद भी, वह सिर्फ विज्ञापनों में फिल्माने में व्यस्त था और उसे कोई माफी या पछतावा नहीं था। ”

महिला ने आगे लिखा, ‘के ने मुझसे कहा, ‘अगर अब मेरा बच्चा है, तो मुझे हर्जाने में जीते गए 90 करोड़ (करीब 760,135 डॉलर) देने होंगे। लेकिन अभी मेरे पास 90 करोड़ जीते नहीं हैं।’ यह पता चला कि उसे जीते गए 900 मिलियन का जुर्माना नहीं देना था, लेकिन वह मुझे झूठ के साथ गर्भपात कराने के लिए मजबूर कर रहा था। ”

महिला ने कहा कि ‘के’ ने उससे दो साल बाद शादी करने का वादा किया था, और उसने प्रस्ताव दिया कि वे अगले साल से एक साथ रह सकते हैं।

महिला गर्भपात से गुज़री, और उसके अनुसार, के ने उसे सर्जरी और अस्पताल की फीस के लिए केवल 2 मिलियन जीते (लगभग $ 1,690) भेजे। उसने साझा किया, “मैंने इसके लिए उसे धमकी, शिकायत या नाराज नहीं किया। मुझे बस इस बात का डर था कि कहीं हमारे बीच दरार न आ जाए क्योंकि वह बहुत संवेदनशील है।”

महिला ने समझाया कि एक मनोरंजन समाचार आउटलेट ने उनके रिश्ते की खोज की, और के ने एक फोन कॉल के माध्यम से उसके साथ संबंध तोड़ लिया। उसने लिखा, “उसने मुझसे शादी करने का वादा किया था और यहां तक ​​कि मुझे गर्भपात के लिए मजबूर किया था। मैंने उसे याद करने के लिए कहा कि हमारे बीच किस तरह का रिश्ता था और पूछा कि वह इस तरह फोन पर मेरे साथ कैसे टूट सकता है, रो रहा है, और वह सब काम कर गया और मुझसे कहा कि वह उस पर पापराज़ी हो सकता है और उसके लिए मिल सकता है पिछली बार पैसे और शोहरत के मामले में उन्हें नुकसान पहुंचा सकता था।

उसने लिखा कि वह बिना किसी को जाने घर चली गई और उसने अपनी लाइसेंस प्लेट बदल दी। उसने कहा कि उसे उम्मीद है कि उसे अपने कार्यों के लिए ‘पछतावा’ होगा। महिला ने समझाया कि उसने कानूनी चिंताओं के कारण अपने दावों का समर्थन करने के लिए तस्वीरें या सबूत अपलोड नहीं किए थे, लेकिन ऐसा करने पर विचार कर रही थी।

पोस्ट पर ध्यान दिए जाने के बाद, लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि विचाराधीन अभिनेता किम सियोन हो हो सकता है। अगले दिन किम सियोन हो की एजेंसी ने बयान जारी कर और समय मांगा।

किम सियोन हो अपने शो स्टार्ट-अप और होमटाउन चा चा चा से प्रसिद्ध हुए, जो हाल ही में संपन्न हुआ।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here