Hiccups and Hookups trailer: Lara Dutta-Prateik Babbar play siblings in this no-filter comedy

lara dutta, prateik babbar

फ्रेंड्स में उस दृश्य को याद करें जब एक क्रिंग और अनिच्छुक रॉस बहन मोनिका के लिए सही वेलेंटाइन डे अधोवस्त्र चुनता है। खैर, वह यूएसए है, भारत में, हम अपने भाई-बहनों के डेटिंग जीवन से पत्थर में खींची गई मोटी रेखाओं से दूर रहते हैं। या तो हमने सोचा। आगामी वेब शो हिचकी एंड हुकअप्स का ट्रेलर भाई-बहन की जोड़ी के बीच एक अनफ़िल्टर्ड बातचीत के साथ खुलता है, जिसे किसके द्वारा निभाया गया है। लारा दत्ता तथा प्रतीक बब्बर, और कैसे बाद वाला एक डेटिंग ऐप पर अपनी प्रोफ़ाइल को अपडेट करने का निर्णय लेता है।

अगले दो मिनटों में, हमारा परिचय रावों से होता है – बड़ी बहन वासु, जो एक किशोर और विद्रोही, बेटी के की एकल माँ है। और जब वह प्यार पाने के लिए इंतजार कर रही है, और उसके जीवन में कुछ कार्रवाई है, भाई अखिल, एक ‘फ्लिंग विशेषज्ञ’ के रूप में जाना जाता है। कुणाल कोहली का निर्देशन उनके पारस्परिक और अंतर्वैयक्तिक गतिशीलता से निपटेगा और अनफ़िल्टर्ड और नो-होल्ड-वर्जित नाटक होने का वादा करता है।

जहां ट्रेलर अपनी शैली को देखते हुए आपकी रुचि को पकड़ने का प्रबंधन करता है, अभिनेता बहुत अधिक प्रयास करने के बावजूद हास्य पैदा करने में विफल होते हैं। वह दृश्य जहां प्रतीक कहते हैं, ‘बाबा इंतजार नहीं कर रहे हैं बल्कि दे रहे हैं’ एक मृत शरीर को देखते हुए उसके सपाट हास्य का एक उपयुक्त उदाहरण है।

निर्माताओं के अनुसार, हिचकी और हुकअप तीन के परिवार और उनके दोस्तों की कहानी बताएंगे जो आधुनिक हैं और अपनी बातचीत को दबाने में विश्वास नहीं करते हैं। यह एक ताज़ा और गैर-अनुरूपतावादी भाई-बहन के रिश्ते को भी सामने लाएगा, जो खुले तौर पर अपने ‘सेक्सकैप्स’ पर चर्चा करते हैं। और इसके शीर्ष पर, उन्हें ठेठ भूरे रंग के माता-पिता से भी निपटना पड़ता है – जीवन के हर मोड़ पर आपकी गर्दन को प्रभावित करना और सांस लेना मुश्किल होता है।

लारा दत्ता ने कुछ यौन कारनामों में लिप्त होकर 40 साल की उम्र में जीवन को फिर से खोजने के लिए वसुधा की भूमिका निभाई है। अभिनेता ने साझा किया कि उनके पास विचित्र चरित्र पर निबंध करने वाली एक व्हेल थी। “स्क्रीन पर 40 साल की उम्र में मुख्य भूमिका निभाना एक सशक्त एहसास है। तथ्य यह है कि लायंसगेट प्ले ने एक 40 वर्षीय महिला की कहानी बताने और उन विषयों को उजागर करने के लिए चुना जो वर्जित हैं या अन्यथा आवाज नहीं ढूंढते, मेरे लिए रोमांचक था। वसुधा के चरित्र में कई परतें हैं और जिस तरह की स्थितियों और परिदृश्यों में वह खुद को पाती हैं, उसके कारण वह अत्यधिक संबंधित हैं। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक हमारे शो पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, ”उसने एक बयान में कहा।

प्रतीक बब्बर ने कहा, “अखिल था। खेलने में बहुत मजा आता है। वह एक उद्यमी है जिसने अपने स्टार्ट-अप के साथ स्वर्ण पदक जीता है और ऐसे रिश्तों में जुड़ना चाहता है जो स्थायीता टैग के साथ नहीं आते हैं। उनका किरदार, एक डेटिंग ऐप का सीईओ, रोमांस का आनंद लेता है, लेकिन बंधन में बंधने को तैयार नहीं है। “सोने के दिल वाला आदमी, वह हर परिस्थिति में अपनी बहन और भतीजी के साथ खड़ा होता है। उनका एकमात्र संघर्ष भावनाओं के साथ है, ”प्रतीक ने कहा।

हिचकी और हुकअप्स 26 नवंबर से लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम होंगे।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here