Google ला रहा है पासपोर्ट नाम का फोल्डेबल फोन, होगा 7.6 इंच का डिस्प्ले, जल्द होगा लॉन्च

DA Image

Google के फोल्डेबल फोन को लेकर काफी समय से चर्चा है। पहले खबरें थीं कि Google Pixel Fold स्मार्टफोन की एक झलक 2021 के अंत में दिखाई जाएगी। हालांकि, ताजा रिपोर्ट में इस साल इसके लॉन्च होने की खबरें हैं। अगर रिपोर्ट्स की माने तो Google Pixel Fold सैमसंग के गैलेक्सी Z फोल्ड जैसा ही स्मार्टफोन होगा जो टैबलेट के आकार की स्क्रीन पेश करेगा। यह भी सामने आया है कि डिवाइस का कोड नाम पासपोर्ट है। आइए जानते हैं और डिटेल्स:

इवान ब्लास (@evleaks) के जरिए मशहूर टिप्सटर सामने आए हैं। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि पासपोर्ट कोडनेम (पिक्सेल फोल्ड नाम होने की उम्मीद) वाला गूगल स्मार्टफोन इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने लिखा, “एक विश्वसनीय व्यक्ति ने बताया है कि फोल्डेबल पिक्सेल – (कोडनेम: पासपोर्ट, रिटेल ब्रांडिंग: अनजान) – वास्तव में साल के अंत में लॉन्च होगा। वे स्पष्ट रूप से इस डिवाइस पर दो साल से अधिक समय से काम कर रहे हैं। “

यह भी पढ़ें: इस बार Flipkart Big Billion Days सेल होगी धमाकेदार, लॉन्च होंगे कई स्मार्ट स्मार्टफोन्स

स्पेसिफिकेशंस इस तरह होंगे
यह कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन होगा। Google Pixel Fold स्मार्टफोन में Samsung की 7.6 इंच की फोल्डिंग LTPO डिस्प्ले तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। Pixel Fold से जुड़ी अभी और पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। हालांकि माना जा रहा है कि इसका सीधा मुकाबला Galaxy Z Fold सीरीज से होगा।

यह भी पढ़ें: बजट सेगमेंट में आया Oppo का एक और शानदार स्मार्टफोन, शानदार हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

माना जा रहा है कि Google का नया फोल्डेबल फोन Google Pixel 6 Pro के साथ लाया जा सकता है। आपको बता दें कि सैमसंग अपने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 सहित अपने फोल्डेबल डिवाइस के साथ इस सेगमेंट में एक बड़ी हिस्सेदारी रखती है। ग्राहक प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन की ओर भी रुख कर रहे हैं। वीवो और श्याओमी जैसे ब्रांड भी कथित तौर पर नए फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं। Motorola ने भी इस सेगमेंट में हाथ आजमाया है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here