Ginny Weds Sunny Trailer Review: How I Hope, This Film Released In Theatres!

गिन्नी वेड्स सनी ट्रेलर रिव्यू: हाउ आई होप, थिएटर्स में रिलीज हुई यह फिल्म!

विक्रांत मैसी और यामी गौतम की प्रतीक्षित फिल्म गिन्नी वेड्स सनी जुलाई में पहले नेटफ्लिक्स रिलीज़ के लिए सीधे घोषणा की गई थी। फिल्म का ट्रेलर आज यूट्यूब पर हिट है और यह काफी सुखद घड़ी है।

यह एक लंबा समय रहा है जब से हमने एक अच्छा रोमांस-कॉम देखा है। और जहां तक ​​गिन्नी वेड्स सनी के ट्रेलर की बात है तो यह एक जैसा दिखता है। मैंने ट्रेलर का काफी आनंद लिया और इसे दो बार देखा। चल रही महामारी के दौरान, हमने बहुत सारे थ्रिलर, विज्ञान-फाई फिल्में, नाटक देखे हैं। जबकि उनमें से कई को देखना आश्चर्यजनक था, कुछ ऐसा जो आपको खुश कर सकता है गायब था। गिन्नी वेड्स सनी को उस स्थान को भरने के तरीके पर लगता है।

जबकि यामी और विक्रांत की केमिस्ट्री पर नज़र आ रही है और ताज़ा है, सबसे दिलचस्प हिस्सा फिल्म के सहायक कलाकार हैं। राजीव गुप्ता, आयशा रज़ा और मेनका कुरुप अरोड़ा को चुनने के लिए कुदोस के रूप में वे मज़ेदार भार का वादा करते हैं। इसका श्रेय उनके चरित्र और प्रदर्शन दोनों को जाता है। मजाकिया वन-लाइनर्स से भी प्यार करते थे क्योंकि उन्होंने मुझे सचमुच फटा।

हालाँकि, ऐसा नहीं है कि ट्रेलर बहुत अधिक वादे करता है। ऐसा लगता है कि फिल्म को कुछ लुभावनी जगहों पर शूट किया गया है और संगीत, हालांकि, मनोरंजक, मनोरंजक लगता है। मुझे उम्मीद है कि हमें इस तरह की एक मनोरंजक फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का मौका मिला।

नेटफ्लिक्स ने गिन्नी वेड्स सनी के ट्रेलर का वर्णन किया है, “थोड़ा सा ड्रामा, थोड़ा सा रोमांस और एक बहुत कुछ; साल के सिरदर्द में आपका स्वागत है! दिल्ली में अपनी मैचमेकर मां के साथ रहना, गिन्नी एक स्वतंत्र आत्मा है जो औसत दर्जे के साथ बसने से इनकार करती है। दर्ज करें: सनी उन्हें लजीज रोमांटिक लाइनें, मजाकिया जवाब, जोखिम के लिए एक प्रतिशोध और गिन्नी को अपनी पत्नी बनाने का दृढ़ संकल्प मिला है। लेकिन, मैच इतना आसान नहीं है। ”

फिल्म का निर्देशन पुनीत खन्ना ने किया है, जिसे नवजोत गुलाटी और सुमित अरोड़ा ने लिखा है। यह विनोद बच्चन के साउंडरी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। वह एक निर्माता है तनु ने मनु को जगाया (2011), जिला गाजियाबाद (2013), शादि मैं जरूर आना (2017) और अन्य। यह फिल्म 9 अक्टूबर, 2020 को नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर हिट होगी।

ट्रेलर यहां देखें:

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here