Gehana Vasisth is being made a victim by vested interests: Publicist

gehana vashisht news

अभिनेत्री गेहना वशिष्ठ को रविवार को उनकी वेबसाइट पर अश्लील और अश्लील सामग्री की शूटिंग और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। निम्नलिखित वशिष्ठ की गिरफ्तारीअभिनेता के प्रचारक और कानूनी मामलों के प्रमुख फ्लिन रेमेडियोज ने एक बयान जारी किया।

रेमेडियोज ने कहा कि उसके “नाजुक स्वास्थ्य” के कारण उसके मुवक्किल को हिरासत में नहीं रखा जाना चाहिए। उनके अनुसार, “पिछले एक साल में वशिष्ठ को 4 कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा” और दमा का रोग भी है। रेमेडियोस ने अधिकारियों से आग्रह किया कि उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती होने की अनुमति दी जाए।

पढ़िए गेहना वशिष्ठ की टीम की ओर से जारी पूरा बयान:

“गेहना वशिष्ठ ने पिछले एक साल में 4 कार्डियक अरेस्ट झेले हैं। वह भी दमा की बीमारी है और उसका स्वास्थ्य बहुत नाजुक है। मुंबई पुलिस को उसका मानवीय आधार पर इलाज कराना चाहिए। वह एक अपराधी नहीं है और केवल इरोटिका को गोली मार दी थी। उसके काम में कोई अश्लील साहित्य नहीं है। राज्य को किसी अभिनेता या निर्देशक की रचनात्मक और कलात्मक अभिव्यक्ति में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। वह दूसरों द्वारा चलाए जा रहे कथित पोर्न रैकेट में शामिल नहीं है।

नवंबर 2019 में, वह एक सप्ताह के लिए वेंटिलेटर पर थी और मौत के जबड़े से करीब से बच गई थी। उनका शुगर लेवल 500 से ऊपर है और जिस दिन उन्हें गिरफ्तार किया गया था, उनकी शुगर 600 थी। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत थी, उन्होंने कहा कि उनके निजी डॉक्टर और डायबिटीज और कार्डियक एक्सपर्ट डॉ। प्रणव काबरा ने नवंबर 2019 में डायबिटिक कीटोएसिडोसिस के लिए उनका इलाज किया था। डायबिटिक कीटोएसिडोसिस एक घातक स्थिति है और इससे पीड़ित 98 प्रतिशत मरीजों की मौत हो जाती है।

गेहना वशिष्ठ उर्फ ​​वंदना तिवारी पूरी तरह से निर्दोष हैं। वह किसी भी पोर्न फिल्म रैकेट में शामिल नहीं है। उनकी कंपनी जीवी स्टूडियोज के निर्माता और निर्देशक के रूप में, उन्होंने केवल ऐसी फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है जो कानून में अनुमेय हैं और अधिकांश को इरोटिक के रूप में वर्गीकृत या वर्गीकृत किया जा सकता है। उसे निहित स्वार्थों और व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा गलत तरीके से फंसाया या फंसाया जाता है और उसे बदनाम करने के लिए बाहर किया जाता है। हमें न्यायपालिका और भारतीय कानूनी प्रणाली पर पूरा भरोसा है। दुर्भाग्य से, मुंबई पुलिस, जो अन्यथा दुनिया में सबसे अच्छा पुलिस बल है, ने मिश्रित और भारत में हार्ड पोर्न और हार्ड पोर्न निर्माताओं के साथ गेहिना के इरोटिका फिल्म निर्माण कार्य को एक साथ जोड़ा। इरोटिक या कामुक या बोल्ड फिल्मों और कट्टर अश्लील के बीच एक कानूनी अंतर है, लेकिन दुर्भाग्य से, हम वास्तव में इस तथ्य से दुखी हैं कि पुलिस ने दोनों को एक साथ जोड़ा है। हमें उम्मीद है कि अदालतें अंतर की पहचान करेंगी और आने वाले दिनों में गेहाना को न्याय दिलाएंगी। ‘

गेहना वसिष्ठ ALTBalaji की वेब श्रृंखला Gandii Baat के लिए जाना जाता है। स्टार प्लस के शो बेहेनिन में उनकी मुख्य भूमिका थी। वह लखौनी इश्क, दाल में कुछ काला है जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here