FLiX ने HD साउंड क्वालिटी के साथ दो नेकबैंड लॉन्च किए, 7 घंटे का प्लेटाइम

DA Image

FLiX ने भारत में वायरलेस नेकबैंड की एक नई रेंज लॉन्च की है। कंपनी के नवीनतम वायरलेस नेकबैंड हल्के डिज़ाइन, ट्रू बेस और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। कंपनी ने जो दो नए नेकबैंड लॉन्च किए हैं, उनके नाम ब्लेज़ लाइट 100 और ब्लेज़ लाइट 110 हैं। ब्लेज़ लाइट 110 की कीमत 1399 रुपये है। वहीं, कंपनी ने ब्लेज़ लाइट 100 को 1499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है। .

विशेषताएं और निर्दिष्टीकरण
Blaze Lite 100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसका लुक काफी स्पोर्टी है. दमदार साउंड के लिए इसमें 10mm के ड्राइवर दिए गए हैं, जो HD साउंड क्वालिटी ऑफर करते हैं। नेकबैंड की बैटरी लाइफ 7 घंटे तक की है। इसमें कंपनी 110mAh की बैटरी दे रही है। कंपनी के मुताबिक इस नेकबैंड को चार्ज करने में करीब 1.5 घंटे का समय लगता है।

यह भी पढ़ें: Apple का बेस्ट ऑफर, iPhone 11 40 हजार रुपये से कम में मिलेगा

इसके अलावा नेकबैंड में आपको गूगल असिस्टेंट और सिरी का भी सपोर्ट मिलेगा। नेकबैंड की एक और खास बात यह है कि यह डुअल पेयरिंग फीचर के साथ आता है। वहीं अगर हम लॉन्च हुए Blaze Light 110 की बात करें तो इसमें आपको थोड़ी बेहतर साउंड क्वालिटी मिलेगी। इसकी वजह इसमें दिए गए 14.2mm के ड्राइवर हैं। इन ड्राइवरों की वजह से नेकबैंड की साउंड क्वालिटी काफी अच्छी हो जाती है।

यह नेकबैंड 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है और इसे चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगता है। कंपनी के ब्लेज़ लाइट नेकबैंड में काफी अच्छी क्वालिटी के ईयर टिप्स दिए गए हैं, जो कानों में आसानी से फिक्स रहते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है और इसकी रेंज 10 मीटर तक है।

यह भी पढ़ें: 15.6 इंच की OLED स्क्रीन के साथ Asus लाया शानदार लैपटॉप, मिलेगा 16GB तक रैम वाला लेटेस्ट प्रोसेसर

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here