Ertiga के लिमिटेड एडिशन वेरिएंट से उठा पर्दा, कंपनी की दीवानगी MPV का नया अवतार शानदार

Ertiga के लिमिटेड एडिशन वेरिएंट से उठा पर्दा, कंपनी की दीवानगी MPV का नया अवतार शानदार

सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय एमपीवी अर्टिगा का लिमिटेड एडिशन वेरिएंट (2021 सुजुकी एर्टिगा स्पोर्ट्स) पेश किया है। कंपनी इस लिमिटेड एडिशन मॉडल को 11 से 21 नवंबर तक आयोजित होने वाले गाइकिंडो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो में प्रदर्शित करने जा रही है। कंपनी लिमिटेड एडिशन Ertiga में कॉस्मेटिक बदलाव के साथ-साथ कुछ फंक्शनल अपडेट भी दे रही है। कार के इंजन और परफॉर्मेंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

ब्लैक-आउट लुक पर ध्यान दें
अर्टिगा का सीमित संस्करण संस्करण ‘सुजुकी स्पोर्ट्स’ डिजाइन दर्शन पर आधारित है। इसकी बैजिंग कार में कई जगह दी गई है। कार के एक्सटीरियर की बात करें तो यहां कंपनी ने ब्लैक-आउट लुक पर फोकस किया है। कंपनी की इस थीम को फ्रंट ग्रिल, एयर डैम और फॉग लैंप केसिंग पर भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ऑडी S8 फेसलिफ्ट 563bhp पावर के साथ लॉन्च, 3.8 सेकंड में 100 किमी / घंटा की रफ्तार पकड़ती है

स्पोर्टी प्रोफाइल शानदार दिखता है
साइड की बात करें तो यहां आपको ब्लैक-आउट बी पिलर देखने को मिलेंगे। इसके अलावा, कार के बाहरी शीशों के साथ छत भी ब्लैक-आउट है। कार के डोर हैंडल क्रोम फिनिश के हैं। ब्लैक-आउट तत्वों के कारण यह एक शानदार कंट्रास्ट लुक प्रदान करता है। साथ ही, लिमिटेड एडिशन Ertiga पर काले रंग के डेकल्स कार के स्पोर्टी प्रोफाइल को बढ़ाते हैं।

autofun 1636002946

डुअल टोन अलॉय व्हील्स
अपडेटेड Ertiga में डुअल-टोन अलॉय व्हील दिए गए हैं। वहीं, कार के पिछले हिस्से में दिया गया स्पॉइलर पियानो ब्लैक फिनिश के साथ आता है। कंपनी ने कार के बैक और फ्रंट बंपर में रेड एलिमेंट का इस्तेमाल किया है, जो देखने में काफी लग्जरी लगता है।

इंटीरियर में भी ब्लैक-आउट थीम
कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको ब्लैक-आउट डैशबोर्ड देखने को मिलेगा। कार में दी गई लेदर सीट्स रेड स्टिचिंग के साथ आती हैं। कार के इंटीरियर के बारे में अधिक जानकारी इंडोनेशिया में होने वाले ऑटो शो में सामने आने की उम्मीद है। कंपनी इस कार को भारत में लॉन्च करेगी या नहीं, इस बारे में पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Volkswagen ID.5 इलेक्ट्रिक कार 295hp पावर और 180km/h . की टॉप स्पीड के साथ लॉन्च

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here