ENG vs IND: ओवल में भारत की ऐतिहासिक जीत पर मोहम्मद कैफ ने किया ‘नागिन डांस’, देखें- VIDEO

DA Image

लंदन के ओवल मैदान पर खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारत ने मेजबान इंग्लैंड को 157 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली है। 50 साल में इस मैदान पर भारत की यह पहली जीत है। मैच में भारतीय टीम पहली पारी में 191 रन पर ऑल आउट हो गई और इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 290 रन बनाकर पहली पारी में 90 रन की बढ़त बना ली। हालांकि टीम इंडिया ने दूसरी पारी में दमदार वापसी की। मेहमान टीम ने दूसरी पारी में 466 रन बनाए और इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य के आगे इंग्लैंड की टीम 210 रन पर ढेर हो गई और भारत ने शानदार तरीके से मैच जीत लिया। भारत की इस जीत के बाद पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को फैंस से किया अपना वादा निभाना पड़ा.

दरअसल कैफ ने फैन्स से वादा किया था कि अगर चौथे टेस्ट में भारतीय टीम जीत जाती है तो वो नागिन डांस करेंगे. टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद कैफ ने नागिन डांस कर अपना वादा पूरा किया. अपने समय में टीम इंडिया के बेहतरीन फील्डर माने जाने वाले कैफ ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह नागिन को डांस करते नजर आ रहे हैं. कैफ के नागिन डांस पर फैन्स खूब फनी कमेंट भी कर रहे हैं. कैफ का ये नागिन डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पूर्व बल्लेबाज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘भाई लोग आप की फरमाइश पे।’

25 सेकेंड के इस वीडियो में कैप अल्ट्रा मोशन में नागिन को डांस करती नजर आ रही है। जब वह डांस कर रहे होते हैं तो उनके पीछे ‘शबा-शबा’ की धुन बज रही होती है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और अंतिम टेस्ट शुक्रवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा। इंग्लैंड ने पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए अपनी 16 सदस्यीय टीम की भी घोषणा कर दी है। मेजबान टीम ने अंतिम टेस्ट के लिए स्पिनर जैक लीच को लाया है जबकि विकेटकीपर जोस बटलर की भी टीम में वापसी हुई है।

सम्बंधित खबर

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here