Dybbuk Movie: किताब खुलते ही शुरू होगा आत्माओं का खेल – इमरान

Dybbuk Movie: किताब खुलते ही शुरू होगा आत्माओं का खेल- इमरान

डायबबुक मूवी: अभिनेता इमरान हाशमी जल्द ही एक और हॉरर फिल्म ‘दिबुक’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इमरान की आधिकारिक ओटीटी डेब्यू रिलीज होगी। गौरतलब है कि इमरान की ‘चेहरे’ पहले सिनेमाघरों में और फिर ओटीटी पर रिलीज हुई थी। फिल्म में वे अमिताभ बच्चन के अपोजिट नजर आए थे। ‘डिबुक’ दरअसल यहूदी परंपरा पर आधारित है, जिसमें एक रहस्यमयी किताब के खुलने के बाद भीषण घटनाएं घटती हैं। फिल्म के बारे में इमरान हाशमी ने ‘मैट्रिक’ से की बात…

यह मेरी सबसे डरावनी फिल्म होगी
मैंने पहले भी हॉरर फिल्में की हैं, लेकिन हॉरर को नए तरीके से पेश किया गया है। शायद मेरी अब तक की सबसे डरावनी हॉरर फिल्म। इसमें जिस तरह के डरावने सीन हैं, ऐसे सीन पहले नहीं देखे होंगे. यह तमिल फिल्म ‘एजरा’ का रीमेक जरूर है, लेकिन हमने डर बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में आर्यन के बाद एनसीबी ने अनन्या पांडे पर लगाई पकड़, जब्त माल

मेरी आत्मकथा ‘द किस ऑफ लाइफ’ पिछले साल ही आई थी। इसमें मैंने अपने बेटे की कैंसर से लड़ाई के बारे में लिखा है। साउथ के बड़े डायरेक्टर इस पर फिल्म बनाना चाहते थे। वह चाहते थे कि मैं इसमें काम करूं, लेकिन मैं उस आघात को दोबारा नहीं जीना चाहता था और चाहता था कि कोई और करे। इसलिए फिलहाल इस किताब पर फिल्म बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: जब 16 साल की इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे शम्मी कपूर, लेकिन रखी थी ऐसी शर्त कि…

‘दिबुक’ एक यहूदी शब्द है, जिसका अर्थ है ‘रूह’। पहली बार दर्शक फिल्म में यहूदी संस्कृति और परंपराओं के बारे में जान पाएंगे। डिबुक बॉक्स का संदर्भ यहूदी संस्कृति में भी मिलता है। दर्शक निश्चित रूप से फिल्म के मुख्य पात्रों सैम और माही के साथ जुड़ाव महसूस करेंगे। साथ ही इन दोनों की प्रेम कहानी के माध्यम से वे एक नई संस्कृति के बारे में जानेंगे।

नवीनतम बॉलीवुड अपडेट

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here