Dil Bekraar actor Poonam Dhillon: ‘Raj Babbar has evolved really well with time’

पूनम ढिल्लों

अभिनेता पूनम ढिल्लों दिल बेकरार नामक एक नई वेब श्रृंखला में अपने पुराने सहयोगियों राज बब्बर और पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ फिर से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 26 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेता, जो इसमें एक केंद्रीय भूमिका निभाने के लिए उत्साहित है वेब शो, indianexpress.com के साथ एक विशेष बातचीत में परियोजना के बारे में बात की।

हबीब फैसल द्वारा निर्देशित डिज्नी+ हॉटस्टार का वेब शो, दिल बेकरारी का एक अनुकूलन है अनुजा चौहानका उपन्यास वो क़ीमती ठाकुर गर्ल्स। श्रृंखला में सहर बंबा, अक्षय ओबेरॉय, अंजलि आनंद और सुखमनी सदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दिल बेकरार सीरीज के बारे में बताएं?

शो बहुत सावधानी से किया जाता है। पात्र इतने भरोसेमंद और मनमोहक हैं। शो के दिल में हमारा एक परिवार है। हम सभी के माता-पिता और भाई-बहन हैं, और परिवार के अन्य सदस्य हैं और इस श्रृंखला में पूरी चीज़ का बहुत अच्छा चित्रण है। और निश्चित रूप से, उनके पास अन्य चीजें चल रही हैं, जो एक पत्रकार द्वारा कवर की जा रही पत्रकारिता और राजनीतिक एजेंडा का एक छोटा सा हिस्सा है। यह एक बहुत ही सर्वांगीण मनोरंजन पैकेज है।

आपने प्रोजेक्ट के लिए हां क्यों कह दी?

श्रृंखला में मेरा एक केंद्रीय चरित्र है और मुझे बहुत अच्छे निर्माता और निर्देशक और अद्भुत सह-कलाकार मिले। कोई और क्या चाहता है?

चरित्र में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं था। ऐसा नहीं था कि कुछ अश्लीलता या नग्नता थी। सब कुछ सहज नौकायन और परिपूर्ण था। इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं कि मैंने यह प्रोजेक्ट लिया और मुझे यह पसंद आया। मैं चाहता हूं कि दर्शक इसे अब पसंद करें।

वेब शो दिल बेकरार में पूनम ढिल्लों।

पूनम ढिल्लों और शीर्षक दिल बेकरार का भी पुराना संबंध है, 1985 की फिल्म तेरी मेहरबानियां जैकी श्रॉफ के साथ।

मैं एक ऐसी माँ की भूमिका निभा रही हूँ जिसकी श्रृंखला में पाँच छोटी बेटियाँ हैं। युवतियों ने मेरा वह गीत नहीं देखा था। तो YouTube पर, मैं गया और मैंने उन्हें दिखाया। मैंने कहा, जैकी के साथ यह गाना देखिए, और यह बहुत ही मधुर गीत है।

यह वेब सीरीज राज बब्बर और पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ आपका पुनर्मिलन भी है। इस बिल्कुल नए माध्यम में उनके साथ काम करने का आपका अनुभव कैसा रहा?

यह सीरीज मेरे लिए खास है क्योंकि मैं कई सालों से अपने पुराने सह-कलाकारों राज बब्बर और पद्मिनी के साथ काम कर रहा था। मुझे यकीन है कि लोग आराम के स्तर का आनंद लेने जा रहे हैं, जो राज बब्बर और मेरे पास है। सेट पर, हम जल्दी से पुराने साथियों की लय में आ गए, जिनके पास एक-दूसरे के साथ एक निश्चित मात्रा में आराम है। और साथ ही, मुझे कहना होगा कि वह भी वास्तव में अच्छी तरह से विकसित हुआ है, जैसा कि मैं उससे कहूंगा, “राज जी, आप पहले की तुलना में बेहतर दिख रहे हैं।” मुझे लगता है कि वह बहुत स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो गया है, वह क्या खाता है, योग करता है और वह सब कुछ सावधान है। तो वह वास्तव में अच्छा दिख रहा है।

सीरीज में पद्मिनी का किरदार काफी दिलचस्प है।

दिल बेकरार में एक विशाल स्टार कास्ट है। सेट पर रहना बहुत मजेदार रहा है?

हमने खूब मस्ती की, हम सब सेट पर एक परिवार की तरह हो गए। इसके अलावा, मैं नई प्रतिभाओं की पूरी श्रृंखला से हैरान था, जो मेरे लिए उल्लेखनीय थी। उनमें से प्रत्येक ने मुझे वास्तव में आश्चर्यचकित किया क्योंकि वे पूर्ण पेशेवर थे।

सबको पता था कि उन्हें क्या करना है। वे पात्रों में थे, उनकी पंक्तियों के साथ, उनकी वेशभूषा के साथ। इसलिए सबके साथ काम करने में मजा आया।

दर्शकों को इस वेब सीरीज से क्या उम्मीद करनी चाहिए?

यह कुछ ऐसा होने वाला है जिसे आप अपने परिवार के साथ देखेंगे। एक बहुत ही सामान्य रचना लेकिन बहुत अच्छी तरह से गढ़ी गई। और मेरा विश्वास करो, एक सामान्य परिवार बनाने में बहुत मेहनत लगती है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह पसंद आने वाला है कि किरदार कितने स्वाभाविक हैं।

क्या आपकी बकेट लिस्ट में अभी भी कोई चरित्र है?

कई हैं, लेकिन मैं एक दुष्ट सौतेली माँ की भूमिका निभाना पसंद करूँगी। मैंने ज्यादातर गुडी-गुडी का किरदार निभाया है और आपकी नियमित छवि या व्यक्तित्व से कुछ अलग करना अच्छा है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here