Dil Bekaraar trailer: Of 80s charm and strong headed women

Dil Bekaraar

दिल बेकरार का ट्रेलर आउट हो गया है. श्रृंखला, जो अनुजा चौहान के उपन्यास वो प्राइसी ठाकुर गर्ल्स का एक रूपांतरण है, साहेर बंबा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देबजानी ठाकुर और अक्षय ओबेरॉय के चरित्र की भूमिका निभाते हैं। साहेर, जिन्होंने सनी देओल के निर्देशन वाली फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, डिज्नी + हॉटस्टार वेब-श्रृंखला में डीडी न्यूज रीडर की भूमिका निभाते हैं। वहीं अक्षय एक पत्रकार के रूप में नजर आ रहे हैं. दर्शकों को उनके 80 के दशक के मधुर रोमांस की एक झलक मिलती है, लेकिन उनका प्रेम जीवन जल्द ही मुश्किल में पड़ जाता है जब साहेर को पता चलता है कि अक्षय ही वह व्यक्ति था जिसने अपने अखबार में उसके बारे में एक खराब समीक्षा लिखी थी। आगे क्या होगा? हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि इस नाटक में चीजें कैसे सामने आती हैं।

साहेर और अक्षय के अलावा, श्रृंखला में राज बब्बर, पूनम ढिल्लों और भी शामिल हैं पद्मिनी कोहलापुरे. हालांकि मेकर्स ने अपने रोल के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है। हम चंद्रचूर सिंह को पलक झपकते ही देखते हैं।

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, साहेर ने एक बयान में बताया, “देबजानी ठाकुर 80 के दशक की एक चरित्र हो सकती हैं, लेकिन आज की महिलाएं उन्हें देखकर बहुत कुछ संबंधित होंगी। इस किरदार को निभाते हुए, मुझे आश्चर्य हुआ कि वह उस समय के लिए कितनी प्रगतिशील थी, जब से वह आई है। चरित्र को खूबसूरती से इस तरह लिखा गया है कि उसका प्रगतिशील रवैया और संतुलन चमकता है। उद्योग के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर, पूनम ढिल्लों और पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव था। मैं दिल बेकरार में ठाकुर खानदान के पागलपन का आनंद लेने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।”

राज बब्बर श्रृंखला में लक्ष्मी नारायण ठाकुर की भूमिका निभाते हैं, “एक आत्म-धर्मी और राजसी व्यक्ति।” अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, बब्बर ने कहा, “डिजिटल स्पेस में इस किरदार को निभाना एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक खोज रहा है। यह स्क्रिप्ट पात्रों की बैकस्टोरी को उजागर करती है और 80 के दशक की उनकी यात्रा चित्रित करने के लिए एक पुरस्कृत अनुभव था। ”

पूनम ढिल्लों ने श्रृंखला में राज बब्बर की पत्नी की भूमिका निभाई है। “दिल बेकरार एक समृद्ध अनुभव रहा है; 80 के दशक को पांच बेटियों की मां के रूप में उदारीकरण और भारतीय ताने-बाने को प्रभावित करने वाली आधुनिकता के दौर में जीना अच्छा था।”

दिल बेकरार 26 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here