Dexter New Blood first impression: The serial killer with a moral code is back, and so are we

डेक्सटर न्यू ब्लड

जब डेक्सटर ने 2013 में अपने कुख्यात समापन को प्रसारित किया, तो उसने खुद को . की सूची में पाया सबसे निराशाजनक अंत एक प्रिय टेलीविजन शो के लिए। आठ साल बाद, शो के पास खुद को भुनाने का मौका है और रिबूट श्रृंखला डेक्सटर न्यू ब्लड का पहला एपिसोड देखने के बाद, मैं कह सकता हूं कि वे एक अच्छी शुरुआत के लिए तैयार हैं। श्रृंखला के समापन ने सीरियल किलर को अपने बेटे हैरिसन को एक अंधेरे अतीत के साथ अपने नए प्रेमी हन्ना को सौंपने के बाद एकांत जीवन जीने के लिए दूर जाते हुए देखा। वर्षों बाद, डेक्सटर अभी भी अपने अतीत से भागने की कोशिश कर रहा है लेकिन मियामी में उसका जीवन उसके डीएनए का एक हिस्सा है।

डेक्सटर न्यू ब्लड ने आयरन लेक नामक एक ठंडे शहर में जिम लिंडसे के रूप में डेक्सटर एक कम महत्वपूर्ण जीवन जी रहा है जहां हर कोई सबकुछ जानता है। चोरी के पाई और मवेशी यहां की सबसे बड़ी समस्या हैं, और डेक्सटर (अब जिम के रूप में रह रहे हैं) एक बार फिर कानून प्रवर्तन के निकट संपर्क में हैं, सभी अपनी नई प्रेमिका एंजेला के लिए धन्यवाद, जो पुलिस प्रमुख हैं।

कुछ चीजें अभी भी नहीं बदली हैं – जैसे डेक्सटर काम पर पेस्ट्री लाना, या अपने लिए एक अच्छा नाश्ता बनाना। खून की दृष्टि अभी भी उसे ले जाती है लेकिन हमें बताया जाता है कि उसने एक दशक पहले अपनी मौत को नकली बनाने के बाद से एक भी हत्या नहीं की है। वह डेबरा को मतिभ्रम करता है, ठीक उसी तरह जैसे उसने पहले के सीज़न में हैरी को मतिभ्रम किया था, और मारने की इच्छा को नियंत्रित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। मैट नाम का एक अमीर बिगड़ैल बव्वा, हालांकि, उसके जैसे अनुभवी सीरियल किलर के लिए बहुत अधिक चारा है। हालांकि उनकी नैतिक संहिता अभी भी कायम है – जैसा कि आपको याद रखना चाहिए, वह केवल बुरे लोगों को मारता है।

लगभग एक घंटे के एपिसोड के दौरान, आप डेक्सटर के अपने तत्व में वापस आने की प्रतीक्षा करते हैं – जिसने सटीकता के साथ मारा। ठीक होने वाले व्यसनी की तरह अपने संयम को बनाए रखने की कोशिश कर रहा है, डेक्सटर उत्तेजित, चंचल है, और दर्शकों के सदस्यों के रूप में, आप भी हैं। हर बार जब उसकी परीक्षा होती है, तो आप चाहते हैं कि वह उसके प्रलोभन के आगे झुक जाए। माइकल सी हॉल गेट-गो से डेक्सटर है। अभिनेता ने एक क्रूर सीरियल किलर के लिए आपको जड़ बनाने का एक अनुकरणीय काम किया और हालांकि उन्होंने वर्षों में ‘बे हार्बर बुचर’ की भूमिका नहीं निभाई है, फिर भी उन्हें यह मिल गया है।

जेनिफर कारपेंटर की डेबरा रिबूट में डेक्सटर के साउंडिंग बोर्ड के रूप में वापस आ गई है।

जैसा कि ट्रेलर में पहले ही टीज किया जा चुका है, उनका अतीत पहले ही उनके साथ हो चुका है। अपने बेटे की वापसी के साथ, ऐसा प्रतीत होता है कि डेक्सटर के राक्षस उसे परेशान करने के लिए वापस आ गए हैं।

क्लाइड फिलिप्स, जो अब-प्रतिष्ठित सीज़न 4 (ट्रिनिटी किलर) के बाद मूल श्रृंखला से बाहर हो गए हैं, यहाँ श्रोता के रूप में वापस आ गए हैं और अब तक ऐसा लग रहा है कि वह शो के बेहद औसत दर्जे के सीज़न को भूलने में हमारी मदद कर सकते हैं।

फैसला: डेक्सटर न्यू ब्लड एक शानदार शुरुआत के लिए तैयार है। मूल श्रृंखला के प्रशंसकों की वापसी के लिए पर्याप्त है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here