DC vs KKR, 2nd Qualifier: शानदार मैच से पहले कोलकाता के वेंकटेश अय्यर को हाथों से खाना खिलाते दिखे दिल्ली के अवेश खान, फोटो वायरल

DA Image

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। इस मैच में कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोलकाता एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर यहां पहुंची थी, जबकि दिल्ली को पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। दूसरे क्वालीफायर की विजेता शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल खेलेगी। इस शानदार मैच से पहले कोलकाता और दिल्ली के खिलाड़ियों की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इस फोटो में दिल्ली के तेज गेंदबाज अवेश खान हाथों में थाली पकड़े हुए हैं और इस थाली में रखा खाना वह कोलकाता के उभरते हुए ऑलराउंडर वेंकटेश को खिला रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। पूर्व आईपीएल चैंपियन ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तेरा यार हूं मैं’। कोलकाता द्वारा शेयर की गई ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. फैंस इस फोटो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हिंदू-मुस्लिम भाई-भाई।’ इस फोटो को अब तक करीब 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

आवेश और वेंकेश ने आईपीएल 2021 में अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है। अवेश ने लीग के 14वें सीजन में पिछले 14 मैचों में 23 विकेट लिए हैं। वहीं वेंकटेश ने 8 मैचों में 265 रन बनाने के अलावा तीन विकेट लिए हैं. वेंकटेश का बल्लेबाजी औसत 37.85 और स्ट्राइक रेट 123.25 है। उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए हैं, जिसमें 67 रन उनका सर्वोच्च स्कोर है। वेंकटेश ने गेंदबाजी में 8.53 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं। वेंकेश और अवेश को 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है। आईपीएल खत्म होने के बाद ये दोनों खिलाड़ी यूएई में रहेंगे और टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए टीम इंडिया की मदद करेंगे।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here