Criminal Justice Season 3: Pankaj Tripathi to return as lawyer Madhav Mishra

pankaj tripathi criminal justice 3

अभिनेता पंकज त्रिपाठी क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 3 में वकील माधव मिश्रा के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक वीडियो साझा करते हुए, निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की कि अगला सीज़न जल्द ही शुरू हो जाएगा।

वीडियो में त्रिपाठी को दिखाया गया है जो पिछले सीज़न में अपने पिछले दो मामलों की सफलता की खुशी से झूम रहा है। वह आगे बताता है कि उसके पास अपना अगला आपराधिक मामला है, जिसके लिए उसकी “तैयारी और अध्ययन” पहले से ही चल रहा है, और वह जल्द ही कानूनी प्रक्रिया शुरू करेगा।

क्रिमिनल जस्टिस इसी नाम की बीबीसी स्टूडियो ड्रामा सीरीज़ का भारतीय रूपांतरण है। निर्माताओं के अनुसार, शो का तीसरा सीजन भारत की “किशोर न्यायिक और जेल प्रणाली” पर केंद्रित होगा।

आने वाले सीजन की बात करें तो पंकज त्रिपाठी उन्होंने कहा, ‘मैं सबके चहेते वकील माधव मिश्रा की वापसी को लेकर उत्साहित हूं। यह एक ऐसा किरदार है जो मुझे बहुत प्रिय है, सिर्फ इसलिए कि इस भूमिका से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उनके व्यक्तित्व के कुछ रंग हैं जिनकी मैं सराहना करता हूं, और उनका ज्ञान और बुद्धि उस चरित्र के पहलू हैं जिन्हें मैं वास्तविक जीवन में आत्मसात करना चाहता हूं। तीसरी किस्त में दर्शकों को उनका किरदार और देखने को मिलेगा।”

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा, “हम भारत में किशोरों के लिए कानूनी प्रक्रिया को एक कहानी के भीतर देखते हैं जो आधुनिक शहरी संबंधों के तनाव की पड़ताल करती है। हमें लगता है कि यह श्रृंखला दर्शकों को यह सवाल करने के लिए प्रेरित करती रहेगी कि कौन निर्दोष और दोषी है, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उस सजा को कैसे पूरा किया जाता है। ”

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर क्रिमिनल जस्टिस स्ट्रीम।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here