Broken But Beautiful 3 trailer: Sidharth Shukla sets screen on fire, impresses as Agastya Rao

Sidharth Shukla

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 का ट्रेलर आउट हो गया है, और यह वह सब कुछ है जिसकी सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक इससे उम्मीद कर सकते थे। पहले फ्रेम से, सिद्धार्थ अगस्त्य राव के रूप में आपका ध्यान आकर्षित करते हैं। अभिनेता को “हिंदी थिएटर के एंग्री यंग मैन” के रूप में पेश किया जाता है, जिस पर सिद्धार्थ मुस्कुराता है और जवाब देता है, “बरूद होगा तो आग तो लगेगा ही।” उन्होंने श्रृंखला में अपना बिग बॉस आकर्षण जारी रखा है।

सिद्धार्थ ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, “कभी-कभी, प्यार में पड़ना प्यार में पड़ने से ज्यादा सशक्त हो सकता है।”

लेकिन अगस्त्य उर्फ ​​सिद्धार्थ का क्या होता है जब वह रूमी यानी सोनिया राठी से प्यार करता है? दिल टूटने, लालसा, प्यार और वासना की कहानी सामने आती है। रूमी एक पटकथा लेखक प्रतीत होते हैं। रूमी और अगस्त्य एक बिना तार वाले रिश्ते में शामिल हो जाते हैं लेकिन जल्द ही कामदेव उन पर हमला कर देता है, जो दोनों को ट्विस्ट और टर्न से भरी सवारी पर ले जाता है।

ट्रेलर उनके ज्वलंत प्रेम-घृणा संबंधों की झलक देता है। ट्रेलर खत्म होने से ठीक पहले, हमारा परिचय विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी से होता है, जिन्हें ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पिछले सीज़न में देखा गया था। वे एकता कपूर के प्रोडक्शन वेंचर के नए सीज़न में एक कैमियो में नज़र आएंगे। ट्रेलर हमें चिंतित करता है और और अधिक मांगता है।

इससे पहले, अपने चरित्र का परिचय देते हुए, सिद्धार्थ ने लिखा कि अगस्त्य मदद नहीं कर सकता “लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार हो जाता है जो उस दुनिया से आता है जिसे वह पसंद नहीं करता।”

निर्माता एकता कपूर द्वारा वर्णित रोमांटिक श्रृंखला, एक गहन प्रेम कहानी है, जो न केवल रोमांस के बारे में बात करेगी बल्कि प्यार से बाहर होने पर भी चर्चा करेगी।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 सिद्धार्थ शुक्ला का डिजिटल डेब्यू है। जबकि अभिनेता को बालिका वधू और दिल से दिल तक जैसे शो में उनके काम के लिए जाना जाता है, उन्होंने बिग बॉस 13 में अपनी भागीदारी के साथ एक बड़ा प्रशंसक प्राप्त किया।

यह 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर लॉन्च होगा और बाद में एमएक्स प्लेयर पर भी स्ट्रीम होगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here