Boult 32 घंटे तक की बैटरी लाइफ, दमदार साउंड क्वालिटी के साथ बेहतरीन TWS ईयरबड्स लेकर आया है

DA Image

Boult ने भारत में अपना नया इन-ईयर डिज़ाइन AirBass GearPods TWS ईयरबड्स लॉन्च किया है। कंपनी ने 32 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले इन ईयरबड्स की कीमत 999 रुपये (लॉन्च ऑफर प्राइस) रखी है। इन बड्स को ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इनकी बिक्री जल्द ही फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। फीचर्स की बात करें तो कंपनी के लेटेस्ट TWS बड्स दमदार साउंड और टच कंट्रोल जैसे कई बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं। आइए जानते हैं डिटेल्स।

विशेषताएं और निर्दिष्टीकरण
कंपनी के इन नए ईयरबड्स में आपको शानदार साउंड क्वालिटी मिलेगी। एक समृद्ध ऑडियो अनुभव के लिए, ये बड्स डीप बास और माइक्रो-वूफर के लिए 8 मिमी ड्राइवरों से लैस हैं। कंपनी कॉलिंग के लिए इन-बिल्ट माइक्रोफोन भी दे रही है। ये ईयरबड्स कुछ हद तक वाटर रेसिस्टेंट हैं और इन्हें IPX5 रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi स्मार्ट टीवी को 10 हजार रुपये में खरीदें सस्ते, साथ ही ₹600 का कैशबैक

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ वर्जन 5.1 दिया गया है और ये टच कंट्रोल फीचर से लैस हैं। टच की मदद से आप ईयरबड्स में कॉल रिसीव या रिजेक्ट करने के साथ-साथ वॉल्यूम एडजस्ट भी कर पाएंगे। इसके अलावा ईयरफोन के म्यूजिक ट्रैक्स को टच से भी कंट्रोल किया जा सकता है। इन बड्स की एक और खास बात यह है कि इनसे आप फोन के वॉयस असिस्टेंट को कमांड भी दे सकते हैं।

चार्जिंग केस के साथ बड्स का वजन 41 ग्राम है। बड्स में आपको दमदार बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि ये बड्स फुल चार्ज करने पर 8 घंटे तक चल सकते हैं। वहीं, चार्जिंग केस के साथ बड्स की बैटरी लाइफ 32 घंटे तक मिल जाती है। चार्जिंग के लिए केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। कंपनी का दावा है कि ये बड्स 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: ₹14000 से कम में लॉन्च हुआ Redmi Note 10 Lite, स्टाइलिश लुक के साथ मिलेगी शानदार कैमरा और बैटरी

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here