Bigg Boss OTT winner Divya Agarwal takes home Rs 25 lakh and trophy, Nishant Bhat and Shamita Shetty runners-up

Divya Agarwal Bigg Boss OTT winner

बिग बॉस ओटीटी विनर है दिव्या अग्रवाल, निशांत भट और शमिता शेट्टी क्रमशः पहले और दूसरे उपविजेता के रूप में उभरे। दिव्या ने घरेलू विजेता की ट्रॉफी और 25 लाख रुपये की विजेता राशि ली। शो में उनका सफर अविश्वसनीय रहा है। बिग बॉस ओटीटी में, जो सभी कनेक्शनों के बारे में था, दिव्या अकेली थी जो बिना किसी कनेक्शन के बच गई। हालाँकि, उसने घर में कुछ अच्छे बंधन बनाए। शमिता शेट्टी के साथ उनकी कटुता और राकेश बापट, निशांत भट और मुस्कान जट्टाना के साथ उनके मैत्रीपूर्ण समीकरण ने उन्हें सुर्खियों में रखा।

बिग बॉस ओटीटी ने दिव्या के तीसरे रियलिटी शो को एक प्रतियोगी के रूप में और दूसरे को विजेता के रूप में चिह्नित किया। वह इससे पहले एमटीवी स्प्लिट्सविला में उपविजेता के रूप में उभरी हैं, जबकि वह एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस के पहले सीज़न की विजेता थीं।

शो में प्रवेश करने से पहले, दिव्या ने indianexpress.com को बताया था, “ऐस ऑफ़ स्पेस के बाद, मैंने अपने करियर और निजी जीवन के मामले में काफी ऊबड़-खाबड़ सवारी की। मैंने अपने पिताजी को भी मरते हुए देखा। आज, मुझे लगता है कि मैं एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति हूं, जो मजबूत सिर वाला और शक्तिशाली है। लोगों के लिए मुझे तोड़ना वाकई मुश्किल होगा। मुझे लगता है कि इस बार यह काफी परिपक्व और सार्थक सवारी होने जा रही है।”

दिलचस्प बात यह है कि दिव्या ने अपने ऐस ऑफ स्पेस के सह-प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। प्रतीक भी शो के फाइनलिस्ट में से एक थे। हालांकि, उन्होंने बिग बॉस ओटीटी विजेता की दौड़ छोड़ने का फैसला किया। जब करण जौहर ने घरवालों को उनके सामने ब्रीफकेस चुनने और शो से बाहर निकलने का विकल्प दिया, तो प्रतीक ने ब्रीफकेस उठा लिया, जिससे उन्हें बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बनने का मौका मिला। सलमान खान- होस्ट किया गया शो 2 अक्टूबर से प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

14 सफल सीज़न के बाद, यह पहली बार था जब हिट रियलिटी शो ने अपने प्रारूप और माध्यम के साथ प्रयोग किया।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here