Bigg Boss OTT winner Divya Agarwal: My friendship with Shamita Shetty suffered as she wanted to tame me

Bigg Boss OTT winner Divya Agarwal: My friendship with Shamita Shetty suffered as she wanted to tame me

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल अभी भी उन्हें संसाधित कर रही हैं बिग बॉस के पहले डिजिटल वर्जन में मिली जीत. रियलिटी शो गेम में एक समर्थक – यह एक प्रतियोगी के रूप में उसका तीसरा और विजेता के रूप में दूसरा है – दिव्या इस खिताब को विशेष सम्मान में रखती है क्योंकि यह शो अपनी तरह का पहला था। बेहद सफल और समान रूप से विवादास्पद बिग बॉस की एक शाखा, ओटीटी संस्करण ने दिव्या को विजेता के रूप में और निशांत भट और शमिता शेट्टी को रविवार को उपविजेता के रूप में देखा।

यह साझा करते हुए कि वह प्रशंसकों से मिले प्यार से अभिभूत महसूस कर रही हैं, हालांकि, दिव्या ने कहा कि जब वह घर में थीं, तो उन्हें परिणामों के बारे में संदेह था। “यह देखते हुए कि चीजों को कैसे प्रक्षेपित किया जा रहा था, या कैसे सब कुछ अंदर से बाहर निकल रहा था, मुझे लगा कि यह सब टूट रहा है। मैं लगभग उम्मीद खो चुका था लेकिन मैं अपनी सच्चाई पर अड़ा रहा। मुझे पता था कि अगर मैं सही था, और कुछ भी मेरे खेल को प्रभावित नहीं करेगा और ठीक ऐसा ही हुआ है, ”बिग बॉस ओटीटी विजेता ने indianexpress.com के साथ एक विशेष बातचीत में साझा किया।

दिव्या अग्रवाल ने बिना किसी कनेक्शन के खेल में प्रवेश किया और अकेले खेलना जारी रखा। यह कहते हुए कि यह उसके लिए एक फायदा था, उसने कहा, “मुझे केवल कार्यों में प्रवेश करने के लिए एक कनेक्शन की आवश्यकता थी, अन्यथा मैं अकेले खेल खेल रही थी। यहां तक ​​कि जब मैंने जीशान के साथ साझेदारी की तो मैंने उससे कहा कि मैं नहीं चाहता कि वह मेरी लड़ाई लड़े। मैं चाहता था कि हम व्यक्ति बनें। इसलिए इसने वास्तव में मेरे लिए बेहतर काम किया क्योंकि मैंने बिना किसी डर के जो कुछ भी माना, उसे साझा किया। ”

ऐस ऑफ स्पेस विजेता ने आगे साझा किया कि शायद यही कारण था कि वह शमिता शेट्टी से दूर चली गई, जिसे वह शुरुआती हफ्तों के दौरान अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती थी। उसने कहा कि दोस्तों के रूप में, वह उम्मीद करती है कि एक दूसरे को नियंत्रित नहीं करेगा, “शमिता के साथ सब कुछ अच्छा चल रहा था जब तक कि उसने मुझे खुद को वापस पकड़ने के लिए कहना शुरू नहीं किया। वह मुझे वश में करना चाहती थी, जो स्वीकार्य नहीं था। मैं एक सेल्फ मेड लड़की हूं और जानती हूं कि क्या सही है और क्या गलत। अगर मैं गलतियाँ करता हूँ, तो भी मुझमें उसे अपना लेने का साहस है। जब मैं अपने दिल की बात कहता हूं तो मुझे शांति का अनुभव होता है। जब मैंने देखा कि मैं उसके साथ ऐसा नहीं कर सकता, तो मुझे लगता है कि यहीं से हमारी दोस्ती में खटास आ गई। मुझे उम्मीद है कि एक दिन हम अपनी गलतफहमियों को दूर कर लेंगे।”

यहां तक ​​​​कि जब प्रशंसकों ने शमिता के प्रति मेजबान करण जौहर का विरोध किया, तो विजेता का इस पर एक अलग विचार था। यह साझा करते हुए कि वह दूसरों को जज करने वाली नहीं हैं, दिव्या ने कहा कि जब कोई पहले से परिचित होता है तो उनके बीच बेहतर बंधन होता है। “यह एक अस्थिर शुरुआत हो सकती है लेकिन अब करण जौहर मुझे जानते हैं, और इस तरह से हमारी कहानी शुरू होती है। वह शमिता को पिछले 20 सालों से जानता होगा, इसलिए निश्चित रूप से उनके बीच एक अलग समीकरण होगा। मैं कहीं न कहीं इसके लिए तैयार था और इस तरह इसका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ा।”

दिव्या ने स्वीकार किया कि नेहा भसीन द्वारा अपने गंदे अंडरवियर को सिंक में डालने की उनकी टिप्पणी के बाद उन्हें प्रभावित किया गया था, जिसे गलत करार दिया गया था। हिस्से का बाहर निकलना। अपने इस बयान पर कायम रहते हुए कि पुरुष होने पर भी उसकी प्रतिक्रिया वैसी ही होती, उसने कहा कि उसकी मुख्य चिंता स्वच्छता थी। “वह कहती रहती है कि वह वर्जनाओं के खिलाफ है और समानता में विश्वास करती है लेकिन उसने कभी नहीं समझा कि मेरी टिप्पणी उसके बारे में बुनियादी स्वच्छता का पालन नहीं करने के बारे में थी। मुझे नहीं पता कि उसने, शमिता और यहां तक ​​कि घर में घुसने वाले मीडिया ने भी मेरे खिलाफ इसे क्यों रखा।

फिनाले नाइट में वॉक आउट करने के बाद अब तक, फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के घर में जगह पाने वाले एकमात्र प्रतियोगी हैं। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि दिव्या रियलिटी शो में भी भाग लेंगी, लेकिन वह इसे लेकर काफी कूल हैं। उनके लिए ‘पहली डिजिटल सीरीज’ जीतना भी उतना ही महत्व रखता है।

“अगर ऐसा होता है, तो यह बहुत अच्छा होगा लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है, तो क्या इससे वाकई कोई फर्क पड़ता है? यह वही शो है और मैंने पहले ही खुद को साबित कर दिया है। यह केवल लंबा और निश्चित रूप से सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा, ”उसने एक मुस्कान के साथ जोड़ा। बिग बॉस 15 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होगी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here