Bigg Boss 14: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया TRP किंग

Shehnaaz Gill

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस 14′ में तूफानी सीनियर के रोल में नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला अपना रिएक्शन दिया है

शहनाज गिल (Photo Credit: फोटो- @shehnaazgill Instagram)

नई दिल्ली:

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 14 में गए सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक बड़ी बात कही है.  पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस 14′ में तूफानी सीनियर के रोल में नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला अपना रिएक्शन दिया है. इन दिनों बिग बॉस 14 भी खूब सुर्खियों में है. भले ही इस बार शो की टीआरपी नहीं बढ़ रही है मगर शो में चल रहा ड्रामा लोगों को पसंद आ रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ बिग बॉस 13 में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला इस बार शो में सीनियर का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘धाकड़’ कंगना रनौत की ‘तेजस’ उड़ान, सोशल मीडिया पर छाया Video

 

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ की जोड़ी बिग बॉस 13 में काफी हिट हुई था. अब शहनाज ने सिद्धार्थ और बाकी कंटेस्टेंट को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की है. शहनाज ने कहा कि बिग बॉस का कॉन्सैप्ट ऐसा है कि वह इंसान की रियल पर्सनालिटी बाहर लाता है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने शादी की 8वीं सालगिरह पर बताया शादीशुदा खुशहाल जिंदगी का राज

वहीं शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को टीआरपी का किंग बताया है. शहनाज ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला टीआरपी किंग हैं. मुझे लगता है कि कई लोग सिर्फ उसके कारण ही इस शो को देखते हैं. शहनाज ने यह भी बताया कि वो भी सिद्धार्थ की वजह से ही इस शो को देखरही हैं और सिद्धार्थ के निकल जाने के बाद वो शो नहीं देखेंगी.

बता दें कि बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान तूफानी सीनियर्स के तौर पर घर में हैं और नए कंटेस्टेंट से ज्यादा इस बार सीनियर्स सारी लाइमलाइट लूट ले रहे हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है.

संबंधित लेख



First Published : 16 Oct 2020, 05:44:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link