Assembled, making of WandaVision: Here’s how the Marvel series was created

पॉल बेट्टनी, एलिजाबेथ ऑलसेन

मार्वल स्टूडियोज असेंबल मार्वल स्टूडियोज का एक नया डॉक्यूमेंट्री है जो दर्शकों को अपने नए शो और फिल्मों के निर्माण में पीछे ले जाता है। श्रृंखला का पहला भाग अब स्ट्रीमिंग कर रहा है और दर्शकों को वैंडविज़न बनाने में एक चुपके-से पेश करता है।

WandVision, जो इस महीने की शुरुआत में स्ट्रीमिंग समाप्त कर दिया था, एलिजाबेथ ओल्सेन के सुपरहीरो ने एक वैकल्पिक वास्तविकता को संकलित किया जहां वह विज़न के साथ वैवाहिक आनंद में रह रही है। यह विज़न की मृत्यु के दुःख से निपटने का उसका तरीका था।

इस एपिसोड में विस्तृत रूप से दिखाया गया है कि कैसे शो को ऑलसेन और पॉल बेट्टनी (विज़न) और अन्य अभिनेताओं द्वारा न केवल जीवन के लिए लाया गया था बल्कि लेखक, निर्देशक, सेट डिज़ाइनर, सिनेमैटोग्राफर, मेकअप कलाकार, वीएफएक्स कलाकार और अन्य क्रू सदस्य भी थे।

पॉल बेट्टनी और एलिजाबेथ ओल्सेन वैंडविज़न के बारे में बात करते हैं। (फोटो: मार्वल स्टूडियो)

वांडविज़न, जिसका पैमाना मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अन्य प्रविष्टियों की तुलना में छोटा लग सकता है, एक शानदार उत्पादन था। इस एपिसोड में विस्तृत सेट, वेशभूषा, दृश्य प्रभावों का पता चलता है, जो दशकों से साइटकॉम्‍स पर आधारित शो की बदलती सेटिंग बनाने के लिए जरूरी थे।

बेशक, वैंडविज़न एक पूरे शहर में स्थापित किया गया था, इसलिए हर एपिसोड के लिए नए सेटों के साथ जटिल सेटों को ताज़ा करना पड़ा।

मेकिंग ऑफ़ वांडविज़न में सभी प्रमुख कलाकारों के साक्षात्कार भी शामिल हैं। बाद में, रॉबर्ट लोपेज़ और क्रिस्टन एंडरसन-लोपेज़ भी हर एक एपिसोड में शो के लिए नए थीम गाने बनाने के बारे में बोलते हैं। यह जोड़ी सबसे अच्छी तरह से फ्रोजन और कोको के साथ डिज्नी प्रोजेक्ट्स के लिए अपने काम के लिए जानी जाती है।

लेकिन इस शो में सबसे अच्छी अंतर्दृष्टि यह है कि डिजाइन टीम ने इस शो के लिए कैसे संपर्क किया, जो सभी के लिए एक बहुत ही अनूठा उत्पादन रहा होगा।

कुल मिलाकर, द मेकिंग ऑफ वांडाविज़न उन लोगों के लिए एक महान घड़ी है जो यह देखना चाहते हैं कि इस तरह की जटिल प्रस्तुतियों को जीवन में कैसे लाया जाता है।

मार्वल स्टूडियो असेंबल्ड के भविष्य के एपिसोड ऑन-सेट फुटेज और सीरीज़ बनाने के साथ फाल्कन और विंटर सोल्जर और लोकी को कवर करेंगे। हॉकी सीरीज़ और स्कारलेट जोहानसन स्टारर फिल्म ब्लैक विडो को उनके डेब्यू के बाद भी कवर किया जाएगा।

मार्वल स्टूडियो असेंबल्ड डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here