Ajay Devgn to begin shooting for Disney+ Hotstar series Rudra

ajay degn, rudra

इस साल की शुरुआत में, अजय देवगन ने डिजिटल स्पेस में अपनी शुरुआत की घोषणा की थी डिज़्नी+ हॉटस्टार रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस और अब अभिनेता श्रृंखला की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

श्रृंखला से जुड़े एक सूत्र ने साझा किया कि निर्माताओं ने मुंबई में कलाकारों के साथ एक महीने के लंबे कार्यक्रम की योजना बनाई है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक मीरा रोड के एलोरा स्टूडियो में एक सेट बनाया गया है, जहां टीम दिसंबर की शुरुआत तक शूटिंग करेगी। इससे यह भी पता चलता है कि प्रोडक्शन ने थ्रिलर के इर्द-गिर्द गोपनीयता बनाए रखने के लिए ‘नो फोन’ नीति का अभ्यास करना चुना है।

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, श्रृंखला सफल ब्रिटिश श्रृंखला – लूथर पर भारतीय टेक है। एक आकर्षक डार्क और किरकिरा अपराध-नाटक श्रृंखला, यह एक अद्वितीय कहानी कहने के प्रारूप और शक्तिशाली पात्रों को एक साथ लाएगी। यह भी तारांकित होगा ईशा देओल अहम भूमिका में हैं।

जहां अजय देवगन एक बार फिर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, वहीं इस व्होडुनिट ड्रामा के और अधिक गहरे होने की उम्मीद है, जो स्टार को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करेगा। 52 वर्षीय, जो ओटीटी क्षेत्र में अपनी शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं, ने कहा कि रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस “एक सम्मोहक और अत्यधिक पेचीदा कहानी है।”

शो की घोषणा करते हुए, उन्होंने एक बयान में कहा, “मेरी कोशिश हमेशा अनूठी कहानियों को बताने और अच्छी प्रतिभा के साथ काम करने की रही है। विचार भारत में मनोरंजन के स्तर को ऊपर उठाने का है। डिजिटल दुनिया मुझे उत्साहित करती है, और मैं इस श्रृंखला को डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर जीवंत करने के लिए अप्लॉज़ और बीबीसी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस एक सम्मोहक और बेहद पेचीदा कहानी है और मैं इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!”

यह कहते हुए कि “स्क्रीन पर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना उनके लिए नया नहीं है”, अजय ने कहा कि वह श्रृंखला के लिए आकर्षित होने का कारण यह है कि उनका चरित्र ‘गहन, जटिल और गहरा’ है। अभिनेता ने निष्कर्ष निकाला, “जिस चीज ने मुझे उनके व्यक्तित्व की ओर सबसे ज्यादा आकर्षित किया, वह यह है कि वह संभवत: सबसे ग्रे चरित्र है जो आपने हाल के दिनों में देखा है।”

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here