Aarya 2 trailer: Don Sushmita Sen redefines a ‘working mother’ in this crime thriller series

sushmita sen aarya 2

सुष्मिता सेन अभिनीत फिल्म का ट्रेलर आर्य 2 बाहर है और यह टाइटैनिक चरित्र की कहानी को आगे ले जाता है। पिछले सीज़न का अंत आर्या ने अपने पिता के आदेश पर अपने पति की हत्या के बाद अपने बच्चों के साथ देश छोड़ने की योजना के साथ किया। कुछ अवैध धंधों में फंसने के बाद आर्य अब भीड़ के रडार पर है.

ट्रेलर से पता चलता है कि आर्या वास्तव में देश छोड़ चुकी थी, लेकिन अब वापस आ गई है और अपने पंजे फिर से तेज कर रही है। शेखावत (मनीष चौधरी) के पिता उससे बदला लेने के लिए बाहर हैं और ऐसा ही उसका अपना भाई भी है। यहां तक ​​कि रूसी भीड़ भी उनके खिलाफ पैसे के लिए दबाव बना रही है। ट्रेलर से लग रहा है कि आर्या को अपने परिवार को बचाने के लिए एक बार फिर हिंसा का सहारा लेना पड़ेगा। विकास कुमार एसीपी खान के रूप में लौटे।

पहला सीज़न एक चट्टान पर समाप्त हुआ और ऐसा लग रहा है कि सीज़न 2 दांव को बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है। सेन के अलावा, शो में सिकंदर खेर, चंद्रचूर सिंह, नमित दास, जयंत कृपलानी और मनीष चौधरी शामिल हैं।

सीज़न 2 में आर्या की वापसी पर चर्चा करते हुए, सुष्मिता ने एक बयान में कहा, “अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के लिए पिछले सीज़न के लिए नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीज़न के लिए सुपरचार्ज हैं। सीजन 2 सिर्फ एक मजबूत महिला आर्या के बारे में नहीं है, बल्कि एक योद्धा भी है। नया अध्याय चरित्र का एक आकर्षक रहस्योद्घाटन है और एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बड़ी सीख साबित हुई है। मैंने आर्या को एक नए अवतार में पेश करके खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक दूसरे सीज़न में उनके उग्र, अप्रतिष्ठित आत्म की सराहना करेंगे। ”

आर्या के दूसरे सीज़न के साथ लौटने के बारे में बात करते हुए, माधवानी ने एक बयान में कहा, “पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद हमें जो प्यार और प्रशंसा मिली, वह दिल को छू लेने वाली थी और इसने हमें दूसरे सीज़न को और अधिक प्यार और श्रम के साथ बनाना चाहा। मैं शो के प्रशंसकों को आर्या की यात्रा के अगले चरण पर ले जाने के लिए रोमांचित हूं। उसे हर कदम पर चुनौतियों का सामना करना पड़ता है क्योंकि उसे अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के बीच एक महीन रेखा चलने के लिए मजबूर होना पड़ता है। ”

राम माधवानी द्वारा निर्देशित, आर्या को बेस्ट ड्रामा सीरीज़ श्रेणी में अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2021 के लिए नामांकित किया गया था। यह पुरस्कार इजरायली श्रृंखला तेहरान ने जीता था।

आर्या 2 10 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here