Aafat-E-Ishq trailer: Neha Sharma promises a quirky romantic drama

Aafat-E-Ishq

ZEE5 ने सोमवार को अपने नवीनतम मूल आफत-ए-इश्क का ट्रेलर जारी किया, जिसमें नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। एक ठेठ छोटे शहर की रोम-कॉम जल्द ही एक रोमांचकारी सवारी बन जाती है, जिससे दर्शक इसके ट्विस्ट और टर्न से स्तब्ध रह जाते हैं। हंगेरियन फिल्म लिजा की रीमेक, फॉक्स-फेयरी, आफत-ए-इश्क में नमित दास, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल और इला अरुण भी शामिल हैं।

ट्रेलर में नेहा शर्मा ने सच्चे प्यार की तलाश में एक भोली प्यारी लड़की लल्लो की भूमिका निभाई है। उसका दोस्त एक डेटिंग ऐप का उपयोग करने का सुझाव देता है, और वह जल्द ही खुद को तारीखों की एक स्ट्रिंग पर पाती है। हालांकि, हर एक त्रासदी में समाप्त होता है, जिसमें सनकी दुर्घटनाओं में आत्महत्या करने वाले मर जाते हैं। जैसे ही लल्लो मुख्य संदिग्ध बन जाता है, इला अरुण, जो संभवतः उसकी दादी की भूमिका निभाती है, पुराने लुगदी उपन्यास के साथ तुलना करने के लिए जल्दी है, जहां लाल परी के प्रेमी, एक शापित शापित महिला, उसके प्यार में पड़ते ही मर गई। क्या लल्लो शापित है, या लल्लो की कहानी में आंख से मिलने के अलावा और भी कुछ है?

आफत-ए-इश्क के ट्रेलर को साझा करते हुए, ZEE5 ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “लल्लो जिस मोहब्बत की गली से गुजरे, समझो वहा सारे मजनू फिसले। अब किसकी आफत आई? #AaftEIshq का प्रीमियर 29 अक्टूबर को #ZEE5 पर होगा। #IshqWillKill।”

नेहा शर्मा ने साझा किया कि वह फिल्म हासिल करने के लिए उत्साहित थीं, यह देखते हुए कि लल्लो उनके द्वारा पहले निभाए गए पात्रों से बहुत अलग है। एक बयान में, अभिनेता ने कहा, “लल्लो भारत के दिल में एक छोटे से शहर से है, इसलिए मुझे स्थानीय बोली और हिंदी बोलचाल को सही करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मुझे एक मेकओवर से भी गुजरना पड़ा क्योंकि मैं पूरी तरह से डी-ग्लैम भूमिका में नजर आऊंगी। हालांकि, यह सबसे संतोषजनक पात्रों में से एक था, क्योंकि लल्लो इतना अनूठा और एक तरह का है।

निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी ने कहा, “आफत-ए-इश्क ‘लिजा, द फॉक्स-फेयरी’ का मेरा भारतीय गढ़ है। मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं कि आफत-ए-इश्क एक रूपांतरण है न कि रीमेक। कुछ नए ट्विस्ट, शानदार मूल संगीत और छोटे शहरों के अनोखे भारतीय किरदारों के साथ एक रीबूट। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों की कल्पना को पकड़ लेगी और उनका मनोरंजन करने में सफल होगी, जिसकी हम सभी को जरूरत है क्योंकि हम धीरे-धीरे एक विनाशकारी महामारी से उभर रहे हैं।

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित आफत-ए-इश्क का प्रीमियर 29 अक्टूबर को जी5 पर होगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here