8 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी ‘धाकड़’ से सिनेमाघरों में उतरेंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत

डीहाकड़ मूवी अपडेट: इस दिवाली धमाके के साथ सात सिनेमाघर खुल रहे हैं, ऐसे में बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत की फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं हो सकता. कंगना धाकड़, एक मेगा एक्शन एंटरटेनर, जो सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है, 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बड़े पैमाने पर बनी यह फिल्म बॉलीवुड की पहली हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर है, जिसका नेतृत्व एक महिला सुपरस्टार करेंगी। . संयोग से, यह एक महिला के नेतृत्व वाली देश की सबसे महंगी फिल्म भी है जो अपने आप में उद्योग में नए मानक स्थापित करती है। संपादन तेज गति से बंद होने के साथ, निर्माताओं को विश्वास है कि उनके पास एक शानदार एक्शन फिल्म है।

रनौत स्टारर इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के अलावा कई टैलेंटेड कलाकार हैं। रनौत ने फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है, जो बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के स्तरित विषय को हल करते हुए दिखाई देती है। भोपाल, बुडापेस्ट और मुंबई में शूट की गई इस फिल्म का फर्स्ट लुक जबरदस्त है. फर्स्ट लुक में खतरनाक दिख रही एक्ट्रेस का एक्शन हीरो अवतार जानलेवा है.

रिलीज की तारीख के बारे में बात करते हुए, रनौत कहते हैं, “धाकड़ एक ऐसी फिल्म है जिसे बड़े पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यह एक गहन विचारोत्तेजक विषय है और हमने इसे इतने पैमाने पर बनाया है कि केवल थिएटर ही ऐसा कर सकता है। इसके साथ न्याय। इसके दिल में स्तरित कहानी को जनता तक पहुंचाने की जरूरत है और मुझे यकीन है कि फिल्म दुनिया भर की महिलाओं से बात करेगी। मैं 8 अप्रैल को एजेंट अग्नि से मिलने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।”

निर्देशक राज़ी घई कहते हैं, “धाकड़ एक विशेष फिल्म है जिसमें हमेशा मेरा दिल रहेगा। एक टीम के रूप में हम अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते थे। मेरा इरादा यह सुनिश्चित करना था कि धाकड़ अंतरराष्ट्रीय एक्शन फिल्मों के बराबर खड़ा हो। हमारे निर्माता एक मजबूत स्तंभ थे हमारे लिए हर समय ताकत। यह एक अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण फिल्म थी। दर्शकों के लिए अग्नि के क्रोध और रोष का अनुभव करना बहुत रोमांचकारी होने वाला है।”

जुहू में एक कार्यक्रम में निर्माता दीपक मुकुट की जन्मदिन की पार्टी में रिलीज की तारीख के साथ फिल्म से मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत का लुक लॉन्च किया गया है। गर्वित निर्माता मुकुट कहते हैं, “इस फिल्म के साथ उद्योग के मानदंडों को फिर से परिभाषित करना हमारे लिए महत्वपूर्ण था। इस तरह की फिल्म और इस बजट को वहन करने वाली महिला बॉलीवुड में एक नया मानक स्थापित करती है। मैं बहुत उत्साहित हूं कि दुनिया एक ऐसी फिल्म का अनुभव करेगी जिसके साथ हम वर्षों से रह रहे हैं। हमने यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश की है कि यह एक विश्व स्तरीय उत्पाद है और मेरे अभिनेताओं और निर्देशक ने सुनिश्चित किया कि हम कम के साथ समझौता न करें।”

निर्माता सोहेल मकलाई कहते हैं, “हमारे पास एक फिल्म का एक भव्य दृष्टिकोण था और हम इस असाधारण फिल्म को बनाने के लिए एक बेहतर टीम की मांग नहीं कर सकते थे। कंगना ने कमाल का काम किया है। यह एक तरह की कूल, स्लीक एक्शन फिल्म है। जो बॉलीवुड में महिलाओं के नेतृत्व वाली एक्शन फिल्मों का चेहरा बदल देगा। यह बहुत सारा मनोरंजन है और मुझे उम्मीद है कि लोगों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला है।”

अपने रोमांचक एक्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार, फिल्म के स्टंट एक अंतरराष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं, जबकि कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके एक पुरस्कार विजेता जापानी सिनेमैटोग्राफर टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क संभाला है।

धाकड़ को एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की जासूसी थ्रिलर के रूप में डिजाइन किया गया है, जो रजनीश राजी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित है। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कमल मुकुट, सोहेल मक्लई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत, धाकड़ 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here