7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 110 स्पोर्ट्स मोड के साथ रियलमी की नई स्मार्टवॉच

DA Image

रियलमी अपनी नई स्मार्टवॉच लेकर आया है। यह रियलमी वॉच T1 है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को मंगलवार को चीन में Realme GT Neo 2T और Realme Q3s स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया। रियलमी वॉच टी1 एक गोल एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है और इसे स्टेनलेस स्टील का उपयोग करके बनाया गया है। रियलमी की यह स्मार्टवॉच हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग के साथ 110 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है।

Realme घड़ी t1 कीमत और रंग विकल्प
Realme Watch T1 की चीन में कीमत 699 युआन (करीब 8200 रुपये) है। रियलमी इस स्मार्टवॉच पर सीमित अवधि के लिए 100 युआन (करीब 1200 रुपये) का डिस्काउंट दे रही है। यानी इस स्मार्टवॉच को 599 युआन (करीब 7000 रुपये) की कीमत में सीमित अवधि के लिए खरीदा जा सकेगा। Realme Watch T1 स्मार्टवॉच 3 रंग विकल्पों में आती है: ब्लैक, मिंट और ऑलिव ग्रीन। हालांकि, कंपनी ने अभी तक भारत में इस स्मार्टवॉच की उपलब्धता और कीमत की जानकारी साझा नहीं की है।

यह भी पढ़ें- 5 मिनट में 117 करोड़ रुपये की बिक्री, पहली सेल में जमकर बिका OnePlus स्मार्टफोन

आप स्मार्टवॉच में पसंदीदा संगीत ट्रैक रख सकेंगे
रियलमी वॉच टी1 में 1.3 इंच का गोल एमोलेड डिस्प्ले है, इसका रिजॉल्यूशन 416X416 पिक्सल है। डिस्प्ले की वैश्विक ताज़ा दर 50Hz है और शीर्ष पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित है। रियलमी की यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है। यानी यूजर्स स्मार्टवॉच से ही कॉल रिसीव करने के साथ-साथ वॉयस कॉल भी कर सकेंगे। Realme Watch T1 में 4GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है। यह उपयोगकर्ताओं को ऑफ़लाइन प्लेबैक समर्थन के लिए अपने पसंदीदा संगीत ट्रैक रखने की अनुमति देता है।

यह भी पढ़ें- Poco की रोमांचक दिवाली सेल, खरीदें शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ नया स्मार्टफोन

सिर्फ 35 मिनट में 90 प्रतिशत चार्ज
Realme ने अपनी Watch T1 में 110 स्पोर्ट्स मोड देने का वादा किया है। इन मोड्स में बैडमिंटन, हाइकिंग और वॉकिंग शामिल हैं। स्मार्टवॉच 50 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टवॉच 5ATM (50 मीटर तक) वाटरप्रूफ है। रियलमी वॉच टी1 फास्ट मैग्नेटिक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ 35 मिनट की चार्जिंग में स्मार्टवॉच 90 प्रतिशत चार्ज हो जाती है। स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here