60 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए दो बेहतरीन हेडफोन, मिलेगी दमदार ऑडियो क्वालिटी

60 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए दो बेहतरीन हेडफोन, मिलेगी दमदार ऑडियो क्वालिटी

साउंडकोर ने भारत में दो नए हेडफोन लाइफ क्यू30 और लाइफ क्यू35 लॉन्च किए हैं। इन हेडफोन्स में हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, फास्ट चार्जिंग और 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। Life Q30 की कीमत 7,999 रुपये और Life Q35 की कीमत 9,999 रुपये है। इन दोनों हेडफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने Q30 हेडफोन को ब्लैक और Q35 को पिंक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। खास बात यह है कि कंपनी इन हेडफोन्स को ट्रैवल केस के साथ पेश कर रही है।

विशेषताएं और निर्दिष्टीकरण
मजबूत बास और ट्रेबल के लिए, हेडफ़ोन में 40 मिमी रेशम डायाफ्राम ड्राइवर होते हैं और वे विरूपण को भी कम करते हैं। हेडफोन हाइब्रिड एएनसी सपोर्ट के साथ आते हैं और बाहरी शोर को कम करने के लिए इसमें चार माइक्रोफोन होते हैं। इनमें तीन अलग-अलग मोड- ट्रांसपोर्ट, इंडोर और आउटडोर भी दिए गए हैं। हेडफोन में एक ट्रांसपेरेंसी मोड भी दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर्स म्यूजिक सुनने के साथ-साथ बाहर की आवाज भी सुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Redmi के इस दमदार फोन को 4 हजार रुपये में खरीदें सस्ते, इसमें हैं शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

दोनों साउंडकोर हेडफोन हल्के वजन के हैं और मेमोरी फोन ईयरकप्स और हेडबैंड के साथ आते हैं। कंपनी का कहना है कि दोनों हेडफोन हाई-रेस ऑडियो और हाई-रेस ऑडियो वायरलेस सर्टिफाइड हैं। Life Q35 में कंपनी Sony का LDAC कोडेक दे रही है। यह कोडेक मानक ब्लूटूथ कोडेक की तुलना में तीन गुना अधिक गति देता है।

इन हेडफोन्स में इक्वलाइजर सेटिंग्स भी दी गई हैं, जिन्हें साउंडकोर एप की मदद से सेट किया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो साउंडकोर के ये दोनों हेडफोन एएनसी ऑन के साथ 40 घंटे तक और एएनसी के बिना 60 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं। इनमें कंपनी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दे रही है और ये 5 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: Oppo के इस फोन में मिलेगा दुनिया का पहला Sony IMX709 कैट-आई लेंस, 50MP का मेन कैमरा

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here