56वें ​​जन्मदिन पर शाहरुख खान ने तोड़ी 20 साल पुरानी परंपरा!

अपने 56वें जन्मदिन पर शाहरुख खान ने तोड़ी 20 साल पुरानी परंपरा!

नई दिल्ली। 56वें ​​जन्मदिन पर शाहरुख खान ने तोड़ी 20 साल पुरानी परंपरा: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाया. हमेशा की तरह इस बार भी उनके बंगले ‘मन्नत’ के बाहर फैंस खड़े होकर इंतजार कर रहे हैं. उसकी एक झलक पकड़ो। लेकिन कहा जा रहा है कि इस बार शाहरुख ने ‘मन्नत’ की बालकनी और छत पर आकर फैन्स का अभिवादन नहीं किया और फैंस को उनसे मिले बिना ही लौटना पड़ा. इस तरह शाहरुख ने खुद अपनी 20 साल पुरानी परंपरा को तोड़ा।

यह है परंपरा को तोड़ने का कारण

वैसे शाहरुख खान के पास इस परंपरा को तोड़ने की एक वजह है, जिसके बारे में शायद सभी जानते हैं। दरअसल, आर्यन के ड्रग मामले में जेल जाने से वह पिछले एक महीने से अपने बेटे के लिए परेशान और बेहद निराश था। लेकिन पिछले शनिवार को जमानत मिलने के बाद आर्यन अपने परिवार के साथ हैं.

जन्मदिन पर भी नहीं मनाया

जहां आर्यन के जेल से घर आने की खुशी में मन्नत को सजाया गया। वहीं शाहरुख ने इस बार अपना बर्थडे भी नहीं मनाया और फैन्स को उनके दिए प्यार के लिए शुक्रिया भी नहीं किया. इन सब बातों को देखकर कहा जा रहा है कि इस बार शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर अपनी 20 साल पुरानी परंपरा को तोड़ा।

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स शाहरुख खान जैसे कार के सनरूफ से बाहर आने पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा कर रहा है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को नई दिल्ली में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड में ‘बाजीगर’, ‘दीवाना’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘मैं हूं ना’, ‘डर’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं। शाहरुख खान पिछले तीन साल से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अब वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: आमिर खान से लेकर रणबीर कपूर तक, स्क्रीन पर न्यूड हो चुके हैं ये सितारे

यह भी पढ़ें: ‘मन्नत’ के घर के बाहर घंटों खड़े रहे शाहरुख, राजकुमार राव ने बताया दिलचस्प किस्सा

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here