47 साल की रवीना टंडन ने मॉडलिंग की दुनिया में मचाया तहलका

47 साल की रवीना टंडन ने मॉडलिंग की दुनिया में मचाया तहलका

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन कुछ दिन पहले 47 साल की हो गई हैं। देखा जाए तो रवीना टंडन को 50 साल की उम्र में पूरा करने में सिर्फ 3 साल का अंतर है। लेकिन आज भी रवीना टंडन जब भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके ग्लैमर और खूबसूरती की तारीफ करते रहते हैं। तो आइए जानते हैं उनकी खूबसूरत तस्वीरों से उनकी जिंदगी के उन दिनों के चर्चे, जिन्होंने उन्हें सबसे ज्यादा चर्चा में रखा है।

यह भी देखें- भीख मांगने वाली लड़की धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलती है, अनुपम खेर ने स्कूल जाने की व्यवस्था की

रवीना-टंडन-2

रवीना टंडन के खाते में कई बेहतरीन फिल्में शामिल हैं। रवीना टंडन मोहरा, दिलवाले जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं। इसके साथ ही रवीना टंडन ने बॉलीवुड को सुपरहिट गाना और डांस दिया है। टिप टिप बारिश का पानी और आंखों से शूटिंग करना कौन भूल सकता है।

आपको बता दें कि पर्सनल लाइफ में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन का नाम हमेशा जुड़ा रहता है। बॉलीवुड के सामने दोनों के रिश्ते खुले थे। यह भी कहा गया कि दोनों ने मंदिर में सगाई कर ली। लेकिन किसी वजह से रवीना टंडन और अक्षय कुमार का ब्रेकअप हो गया। इस रिश्ते के खत्म होने तक रवीना टंडन पूरी तरह से टूट चुकी थीं। रवीना टंडन ने समय के साथ खुद को संभाला।

यह भी देखें- चार नए चेहरों ने एक साथ किया बॉलीवुड डेब्यू, शाहरुख खान ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े साइन कर ली फिल्म

रवीना

एक्ट्रेस ने अपने जीवन में कई बड़े फैसले लिए, जिसमें रवीना टंडन ने शादी से पहले दो बेटियों छवि और पूजा को गोद लिया था। एक वक्त ऐसा भी आया जब रवीना टंडन ने जिंदगी का एक बड़ा फैसला ले लिया। 22 फरवरी 2004 को रवीना टंडन ने फिल्म वितरक अनिल थडानी से शादी की। से शादी की उनकी एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है।

आपको बता दें कि रवीना टंडन 47 साल की उम्र में फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ कई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here