3 दिन में 10 लाख से ज्यादा डाउनलोड, पूरी दुनिया में है नए PUBG का क्रेज, ऐसे करें इंस्टॉल

DA Image

भारत में एक बार फिर से पबजी मोबाइल गेम की एंट्री हो गई है। दक्षिण कोरिया की गेम डेवलपर कंपनी क्राफ्टन ने हाल ही में एक नया गेम PUBG: New State लॉन्च किया है। नया गेम भारत समेत 200 देशों में लाया गया है। भारत में इस गेम को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गेम को Google Play Store पर 10 मिलियन से अधिक डाउनलोड मिल चुके हैं। गेम को लॉन्च हुए सिर्फ 3 दिन हुए थे।

आपको बता दें कि यूजर्स PUBG को लेकर इतने उत्साहित थे कि इसके लॉन्च से पहले ही, PUBG: New State को Google Play और Apple App Store दोनों पर 40 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन मिल चुके थे। पबजी: न्यू स्टेट एक फ्री-टू-प्ले मोबाइल गेम है जो 17 अलग-अलग भाषाओं को सपोर्ट करता है। कंपनी ने कहा कि नए गेम का उद्देश्य मूल गेमप्ले सुविधाओं (जैसे हथियार अनुकूलन, ड्रोन स्टोर और अद्वितीय खिलाड़ी भर्ती प्रणाली) के माध्यम से बैटल रॉयल थीम को आगे बढ़ाना है।

यह भी पढ़ें: Jio का 84 दिनों का सबसे सस्ता प्लान, कीमत 329 से शुरू, रोजाना 2GB तक डेटा-कॉलिंग

न्यू पबजी में क्या है खास
पबजी: न्यू स्टेट के जरिए कंपनी ने अपने लोकप्रिय गेम पबजी मोबाइल का भविष्य दिखाने की कोशिश की है। खेल 2051 में नए नक्शे, नए हथियार, नई योजनाओं और मॉल और मल्टी-स्टोर इमारतों जैसे बड़े शहरी ढांचे के साथ सेट किया गया है। गेम में रिमोट कंट्रोल ड्रोन, बैलिस्टिक शील्ड्स, नियॉन साइट्स और “कॉम्बैट बैलेंसिंग एबिलिटी” जैसे नए उपकरण शामिल हैं। इसके अलावा, बुलेट-मीटर HUD (हेड्स अप डिस्प्ले) जैसे कई छोटे बदलाव भी हैं जो आपको दिखाते हैं कि आपकी क्लिप में कितनी गोलियां बची हैं।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: Airtel दे रहा है रोजाना 500MB डाटा, तुरंत उठाएं फायदा

इस तरह नया पब डाउनलोड करें
आप अपने Android डिवाइस पर Google Play Store पर जा सकते हैं और PUBG न्यू स्टेट खेलना शुरू कर सकते हैं। PUBG न्यू स्टेट को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉइड यूजर्स को कम से कम 2GB रैम और एंड्रॉइड 6.0 या उससे ऊपर के ओएस वाले फोन की जरूरत होगी। जबकि iOS यूजर्स के पास कम से कम iOS 13 वाला डिवाइस होना चाहिए। इस गेम का Android वेरिएंट 1.4GB का है जबकि iOS वेरिएंट 1.5GB का है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here