25 साल से लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं अक्षय कुमार, सामने आया उनका सबसे बड़ा झूठ

25 सालों से लोगो को मूर्ख बनाते आ रहे है अक्षय कुमार, सामने आया उनका सबसे बड़ा झूठ

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अक्षय हर रोल को बखूबी निभाते हैं और लोग उनके हर किरदार को पसंद भी करते हैं। इन किरदारों को निभाने के लिए वह काफी मेहनत भी करते हैं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में सफलता फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ से मिली, जिसके बाद वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आए।

हाल ही में फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ ने अपने 25 साल पूरे किए हैं। ऐसे में अक्षय ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही उन्होंने एक खुलासा भी किया है, जिसे जानने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन पर तंज कस रहे हैं.

दरअसल, अक्षय ने एक मीम शेयर करते हुए खुलासा किया है कि, फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में उन्होंने WWE रेसलर और अंडरटेकर को नहीं बल्कि ब्रायन ली ने अंडरटेकर का रोल प्ले किया था। ऐसे में पूर्व WWE रेसलर अंडरटेकर ने अक्षय के इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें चैलेंज किया है। उन्होंने कहा, “जब भी आप असली लड़ाई के लिए तैयार हों तो मुझे बताएं।” ऐसे में अक्षय ने मजाक में कहा कि, ”भैया अपना बीमा देखकर बताऊंगा…”

खास बात यह है कि अक्षय कुमार का यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस ने मार्क विलियम कैलावे को टैग करना शुरू कर दिया। आपको बता दें, मार्क विलियम कैलावे को ‘द अंडरटेकर’ के नाम से भी जाना जाता है।

अक्षय के इस पोस्ट को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि एक बार फिर मुकाबला होगा तो इसी बहाने WWE रेसलर और अंडरटेकर की वापसी होगी। इतने सारे लोग कहते हैं कि अंडरटेकर अब बूढ़ा हो गया है, इसलिए अक्षय कुमार उसे हरा सकते हैं क्योंकि अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट भी सीखा है।

यह भी पढ़ें- पहले खुद को कहते थे नास्तिक, 25 साल की उम्र में अपनाया था बौद्ध धर्म के दिग्गज सुपरस्टार की बेटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षय कुमार की ये फिल्म साल 1996 में आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म के अंत में अक्षय कुमार और एक अंडरटेकर के बीच लड़ाई को दिखाया गया है। इस भूमिका को बखूबी निभाने के लिए एक अंडरटेकर की जरूरत थी। ऐसे में ब्रायन ली ने यह किरदार निभाया था। आपको बता दें, ब्रायन ली अंडरटेकर के चचेरे भाई और पेशेवर पहलवान हैं। फिल्म में एक्ट्रेस रेखा और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष नजर आएंगे। वहीं फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय के अपोजिट एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आएंगी। बच्चन पांडे में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- जब करीना कपूर के ब्लाउज ने दिया धोखा तो उफ़ मोमेंट का शिकार होना पड़ा

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here