25 नवंबर को नए अवतार में आ रही मारुति सुजुकी एस-क्रॉस, लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें

DA Image

मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी प्रीमियम क्रॉसओवर कार मारुति सुजुकी एस-क्रॉस को नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में नए मॉडल की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, S-Cross को 25 नवंबर को बाजार में उतारा जाएगा. तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि इस क्रॉसओवर को SUV जैसा एलिवेटेड लुक दिया जा सकता है. इसके अलावा और क्या बदलाव होंगे, आइए जानते हैं:

नई पीढ़ी मारुति सुजुकी एस-क्रॉस अपने सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आवश्यक उन्नत सुविधाओं के साथ आ सकती है। इसमें पहले से ज्यादा चौड़ा फ्रंट ग्रिल और बूमरैंग स्टाइल फ्रंट एलईडी हेडलैंप मिलेगा। लीक हुई तस्वीरों से संकेत मिलता है कि मारुति सुजुकी एस-क्रॉस में 14 इंच के क्रोम अलॉय व्हील, फ्रंट बंपर पर ही साइड इंडिकेटर और मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ा बेहतर ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है।

यह भी पढ़ें: OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाकर लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू, CEO बोले- अब रोओगे क्या?

इंटीरियर और इंजन
युवा खरीदारों को आकर्षित करने के लिए इंटीरियर में भी बदलाव देखने को मिलेंगे। मारुति सुजुकी एस-क्रॉस इंफोटेनमेंट के लिए डिजिटल टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है। कार की सुरक्षा विशेषताएं मौजूदा एस-क्रॉस के समान हो सकती हैं, जिसमें थोड़ा सा जोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Hyundai की ये SUV बनी दमदार, क्रैश टेस्ट में मिले पूरे 5 स्टार, फीचर्स भी शानदार

नई मारुति सुजुकी एस-क्रॉस के 1.5-लीटर K15B माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। यह इंजन 6,000rpm पर 103bhp और 4,400rpm पर 138Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। मौजूदा मॉडल में भी यही इंजन है। इंजन को फाइव-स्पीड मैनुअल और फोर-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here