21 साल की लड़की ने जब किया ऐसा सनसनीखेज खुलासा, हिल गई पूरी दुनिया

21 साल की लड़की ने जब किया ऐसा सनसनीखेज खुलासा, हिल गई पूरी दुनिया

हमारे यहां प्रॉस्टिट्यूट का क्‍या महत्‍व है ये किसी से छिपा नहीं हैं। एक प्रॉस्टिट्यूट को इस समाज में जीवन यापन करने के लिए कई सारी जिल्‍लत भरी चीजें भी बर्दाश्‍त करनी पड़ती है। लेकिन कभी कभी ये ऐसा खुलासा करती है जिससे अच्‍छे अच्‍छों की हालत भी खराब हो जाती है। जी हां दिन उजाले में जो शख्‍स सराफत का चादर ओढ़े बड़े औधे पर बैठा होता है जरूरी नहीं कि उस व्‍यक्ति की नीयत अच्‍छी ही होती है। आज भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है।

दरअसल एक प्रॉस्टिट्यूट ने कुछ ऐसा दावा कर दिया है जिसे सुनकर लोगों की हालत खराब हो गई है। जी हां बता दें कि इस प्रॉस्टिट्यूट ने कहा कि उसके कई फिल्म स्टार्स, खिलाड़ी और नेताओं से संबंध हैं वो अपनी एस्कॉर्ट सर्विस से हर रात 8 लाख रुपए यानि (9000 पाउंड) कमा लेती है। जरा सोचिए ये महिला इस काम को कर के इतना कमा लेती है। तो आपको बता दें कि ये मामला भारत का नहीं बल्कि जर्मनी का है दरअसल यहां एक सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स नामक एंजेसी है जहां काम करने वाली 21 साल की एक लड़की जिसका नाम एना है उसने एक न्‍यूज चैनल को इंटरव्‍यू देते हुए कुछ ऐसे खुलासे कर दिए जो चौंका देने वाले हैं।

एना का कहना है कि उसके लिस्ट में हॉलीवुड के कई जाने-माने स्टार्स हैं जो उनके रेगुलर कस्टमर हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सिंड्रेला एस्कॉर्ट एक ऐसी विवादित वेबसाइट है जहां लड़कियों की वर्जिनिटी के लिए बोली लगाई जाती है। जिसमें खास बात तो ये है कि यहां बोली लगाने वाले अरबपति बिजनेसमैन, हॉलीवुड स्टार्स और नेता होते हैं।

एना ने ये भी दावा किया है कि वो एक हॉलीवुड एक्टर को भी डेट कर चुकी है उस एक्‍टर ने भी उनसे इसी एंजेसी के द्वारा संपर्क किया था। एना का मानना है कि वो शुगर डैडी की तरह मेरा पूरा ख्याल रखते हैं। एना इतने पर ही नहीं रूकी वो कहती है कि वो एक्‍टर मेरी फीस के अलावा मेरी फ्लाइट, रहने, खाने-पीने के लेकर किराया तक भी चुकाते हैं। इसके साथ ही मेरे घर का रेंट भी वो पे करते हैं। मुझे उन्होंने एक गिफ्ट में एक बैग भी दिया था, जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए (30000 पाउंड) थी । ये मेरी लाइफ में मिला सबसे महंगा गिफ्ट था।

इतना ही नहीं एना ने जो आगे बताया वो और ज्‍यादा चौंका देने वाला था, इन दो सालों में मेरे करीब 30 हॉलीवुड स्टार्स से संबंध रहे हैं। इनमें से दो ऑस्कर भी जीत चुके हैं। वहीं एना के इस खुलासे के बाद पूरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री में खलबली मच गई है और हो भी क्‍यों न इस खुलासे के बाद तो बड़े बड़े सेलिब्रिटी शक के दायरे में आ चुके हैं।

अब बात तो भी हो लेकिन इस प्रोस्‍टीट्यूट के खुलासे से तो एकाएक खलबली मच गई। अब गौर करने वाली बात तो ये है कि अगर इस लड़की की बात में जरा सी भी सच्‍चाई है तो कई बड़े नेता व फिल्‍म स्‍टार के लिए मुसीबत खड़ी होने वाली है।