2021 : जैकी श्रॉफ को नापसंद है बेटी कृष्णा का बॉयफ्रेंड

नापसंद करते हैं जैकी श्रॉफ बेटी कृष्णा के बॉयफ्रेंड को बोलें-

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। वहीं अब उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने भी इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि टाइगर श्रॉफ ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में नाम कमा लिया है। वहीं अगर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की बात करें तो वह फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कृष्णा अपनी हॉट बॉडी और अफेयर्स की वजह से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। वहीं बेटी की शादी को लेकर जैकी श्रॉफ का एक बयान सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बेटी कृष्णा के बॉयफ्रेंड पर पिता जैकी श्रॉफ का रिएक्शन

दरअसल, जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘अपनी बेटी के लिए सही लड़का ढूंढना बहुत मुश्किल है। जैकी का कहना है कि वह अपनी बेटी के हर फैसले का सम्मान करते हैं। जिसे वह पसंद करती है, वह प्यार करती है। लेकिन कई बार उन्हें दर्द से गुजरना पड़ता है। ऐसे में एक पिता के तौर पर उनके लिए सही तरह का लड़का ढूंढ़ना बेहद मुश्किल है।

पिता की प्रतिक्रिया पर कृष्ण की प्रतिक्रिया

वहीं जब कृष्णा से उनके बॉयफ्रेंड पर उनके पिता जैकी का रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘उन्हें नहीं लगता कि उनके पिता को कभी पसंद आया है कि वह किसके साथ रही हैं. कृष्णा ने आगे कहा कि वह इसके लिए अपने पिता को भी दोष नहीं देती हैं क्योंकि अक्सर वह सही साबित होते हैं।

बेटी के फैसले का सम्मान

जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि ‘यह उनकी बेटी कृष्णा का फैसला है कि वह किसे पसंद करती है, क्योंकि आखिर में उसे उस शख्स के साथ ही अपनी जिंदगी गुजारनी है. कृष्ण को जागना है, उसी व्यक्ति के साथ सोना है। माता-पिता हमेशा साथ नहीं रहते। जैकी का कहना है कि कृष्णा को एक ऐसा लड़का ढूंढना चाहिए जो उसे उसी तरह प्यार और देखभाल करे। वे जितने लायक हैं।

बच्चों पर गर्व है जैकी श्रॉफ Shroff

जैकी श्रॉफ ने बताया कि उनके बच्चे कृष्णा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ बहुत सीधे और ईमानदार बच्चे हैं। दोनों का दिल बहुत साफ है। जैकी का कहना है कि वह इन दोनों बच्चों को पाकर खुद को लकी मानते हैं। जो उन्हें हमेशा खुशी देता है। जैकी श्रॉफ ने भी टाइगर और कृष्णा के जिम लव की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह नई पीढ़ी को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं। जो उन्हें काफी पसंद है।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here